जब जया बच्चन के सामने ही बिग बी ने होली में रेखा पर बरसाए थे प्यार के रंग, वीडियो वायरल


बॉलीवुड में जब जब किसी लव स्टोरी का जिक्र होता है तो अमिताभ बच्चन और रेखा का नाम जरूर लिया जाता है. इन दोनों ने आज भले ही अपनी राहें जुदा कर ली हों लेकिन समय-समय पर इनसे जुड़ी तस्वीरें और पोस्ट सोशल मीडिया पर देखने मिलते रहते हैं. ऐसा ही कुछ एक बार फिर हुआ है.

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है. इस वीडियो में होली के रंग में रंगे रेखा और अमिताभ के प्यार का तराना साफ झलक रहा है. एक समय ऐसा था जब बॉलीवुड के सुपरस्टार अमिताभ बच्चन दिग्गज एक्ट्रेस रेखा के प्यार में गिरफ्त होने की अफवाहें एक्ट्रेस जया बच्चन से शादी होने के बावजूद उड़ती रहती थीं. एक बार तो होली के मौके पर अमिताभ ने जया के सामने ही रेखा को रंग लगा दिया था और जया का चेहरा उतर गया था.




यह किस्सा है यश चोपड़ा की फिल्म ‘सिलसिला’ से जुड़ा. यह एक ऐसी फिल्म थी, जिसमें अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, रेखा और संजीव कुमार ने अहम भूमिका निभाई थी. इस रोमांटिक फिल्म में अमिताभ बच्चन, जया और रेखा की असल प्रेम कहानी की झलक देखने को मिली थी. फिल्म को तो दर्शकों ने पसंद किया था, लेकिन इससे भी ज्यादा मशहूर हुआ था फिल्म का गाना ‘रंग बरसे’. वायरल हो रहा वीडियो इसी गाने का है. आप देख सकते हैं, गाने में एक सीन दिखाया गया था जिसमें चारों कलाकार एक दूसरे के साथ रंग खेलते नजर आते हैं. इस गाने के दौरान अमिताभ कई बार रेखा को रंग लगाते हैं, उन्हें सिर से डुपट्टा ओढ़ाते हैं और आखिर में उनके सिर पर अपना हाथ रखते हैं. गाने में इनका रोमांस दूर से ही जया देख रही होती हैं.

बहरहाल, यह सीन फिल्म में मस्ती भरे अंदाज में फिल्माया गया था, लेकिन असल जिंदगी में भी अमिताभ-जया और रेखा का कुछ ऐसा लव ट्राएंगल रहा है. रेखा और अमिताभ ने कई फिल्मों में साथ काम किया है. इनके बीच की नजदीकियों ने बच्चन परिवार में हंगामा मचा दिया था. आलम यह हुआ कि जया बच्चन ने अमिताभ को रेखा के साथ काम करने से ही मना कर दिया. जानकारी के लिए बता दें कि ‘सिलसिला’ अमिताभ और रेखा की साथ में आई आखिरी फिल्म थी.

यह भी पढ़ें-

बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में एंट्री करेंगी ऋचा चड्डा! मिला ये बड़ा ऑफर

जब अपनी ही स्टूटेंड से प्यार कर बैठे थे कपिल शर्मा, फिर कुछ इस तरह परवान चढ़ी लव स्टोरी



image Source

Enable Notifications OK No thanks