Lido Finance की 2.9 करोड़ डॉलर के LDO टोकन बेचने की घोषणा, जानें वजह


Lido Finance ने बड़ी संख्या में LDO टोकनों को बेचने की घोषणा की है। सेल के पीछे कंपनी का मकसद क्रिप्टो मार्केट की मंदी को झेलने के लिए खुद को और ज्यादा मजबूत बनाना है। इस डीसेंट्रलाइज्ड गवर्नेंस प्लेटफॉर्म पर एक वोटिंग पेज चालू किया गया है, जहां पर इनवेस्टर्स वोटिंग कर सकते हैं। यह वोटिंग एक दिन पहले शुरू की गई है। 

Lido Finance ने घोषणा के माध्यम से यह वोटिंग कुल LDO सप्लाई का 2% हिस्सा 1.45 डॉलर (लगभग 120 रुपये) के हिसाब से बेचने के लिए 24 घंटे पहले शुरू की है। यानि प्रत्येक LDO टोकन को 1.5 डॉलर की कीमत पर बेचा जाएगा। Dragonfly नामक कंपनी इस निवेश की अगुवाई करेगी और 1 करोड़ टोकन खरीदेगी। बेचे गए अमाउंट को तुरंत अनलॉक कर दिया जाएगा और खरीदने वाले को वोटिंग अधिकार दे दिए जाएंगे। 

वोटिंग पेज के अनुसार, 1.45 डॉलर प्रति LDO टोकन का रेट उचित ठहराया गया है जो कि वोटिंग में हिस्सा लेने वाले इन्वेस्टर्स को Lido डीसेंट्रलाइज्ड ऑटोनॉमस ऑर्गेनाइजेशन का हिस्सा बनने के लिए प्रोत्साहित करेगा। सेल से जो फंड आएगा वह DAO को एक रास्ता उपलब्ध करवाएगा और तत्काल बिकवाली के दबाव से बचाएगा। हालांकि, सेल की घोषणा करते हुए इसके निर्माताओं को ये भी ध्यान में रखना चाहिए कि यह पूरा प्लान मार्केट की स्थिति पर ही निर्भर करेगा। 

कंपनी ने सेल स्ट्रक्चर की पूरी डिटेल्स और ओवर द काउंटर नेचर अच्छी तरह से बताया है, लेकिन फिर भी कुछ LDO होल्डर्स इस प्रस्ताव से खुश नहीं है। LDO में फिलहाल रैली चल रही है जिसका कारण इथेरियम मर्ज अपडेट को माना जा रहा है। Ethereum 2.0 की रिलीज डेट घोषित होने के बाद से ही LDO में उछाल देखा जा रहा है। पिछले कुछ दिनों में इसके होल्डर्स को 200% का मुनाफा हो चुका है। 

लेटेस्ट टेक न्यूज़, स्मार्टफोन रिव्यू और लोकप्रिय मोबाइल पर मिलने वाले एक्सक्लूसिव ऑफर के लिए गैजेट्स 360 एंड्रॉयड ऐप डाउनलोड करें और हमें गूगल समाचार पर फॉलो करें।

संबंधित ख़बरें

Source link

Enable Notifications OK No thanks