ऑयल इंडिया लिमिटेड में नौकरी पाने का मौका, जानें आवेदन की आखिरी तारीख और योग्यता


ओआईएल यानी ऑयल इंडिया लिमिटेड ने वार्डन और केमिकल असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए इच्छुक उम्मीदवारों से आवेदन आमंत्रित किए हैं. इसके तहत 28 पदों पर भर्तियां की जाएंगी, इनमें वार्डन फीमेल के 3 और केमिकल असिस्टेंट के 25 पद हैं. इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक उम्मीदवार https://www.oil-india.com/ पर जाकर नोटिफिकेशन (Notification) को चेक कर सकते हैं.

ऑयल इंडिया लिमिटेड की ओर से जारी किए गए नोटिफिकेशन (Notification) के मुताबिक यह भर्ती अनुबंध के आधार पर की जाएगी. वहीं, वार्डन फीमेल के पद पर आवेदन करने वाले उम्मीदवार को होम साइंस में बीएससी (BSc) की डिग्री होनी या हाउसकीपिंग/कैटरिंग में डिप्लोमा होना आवश्यक है. ऑयल इंडिया लिमिटेड ने वार्डन और केमिकल असिस्टेंट पदों की भर्ती के लिए आवेदन आमंत्रित की प्रक्रिया शुरू कर दी है. इसके तहत 28 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी.

इन पदों के लिए आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार https://www.oil-india.com/ पर जाकर पूरा नोटिफिकेशन को चेक कर सकते हैं और फिर अप्लाई कर सकते हैं. उम्मीदवार की इस बात का ध्यान रखना कि इन पदों पर आवेदन करने की लास्ट डेट अलग-अलग निर्धारित की गई है. इसके तहत वार्डन के पद पर आवेदन करने के इच्छुक उम्मीदवार 08 मार्च तक आवेदन कर सकते हैं. वहीं केमिकल असिस्टेंट के पद पर अप्लाई करने के इच्छुक उम्मीदवारों को 15 मार्च तक आवेदन करना होगा. उम्मीदवार (Applicant) इस बात का ध्यान दें कि अंतिम तिथि के बाद कोई भी आवेदन स्वीकार नहीं किए जाएंगे.

अप्लाई करने से पहले आवेदक इस बात का विशेष ध्यान रखें कि नोटिफिकेशन को अच्छी तरह पढ़ लें और उसके हिसाब से ही आवेदन करें, क्योंकि फॉर्म में किसी भी तरह की कोई गलती हो जाने पर फॉर्म रिजेक्ट (Form Reject) हो सकता है. उम्मीदवारों को सलाह दी जाती है कि निर्धारित पदों से जुड़ी आयु सीमा सहित अन्य डिटेल्स के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल वेबसाइट चेक कर सकते है.

​​पिता की मौत के बाद भी डॉ राजदीप सिंह खैरा ने नहीं मानी हार और बने IAS, जानें सक्सेस टिप्स

​उत्तर प्रदेश कंबाइंड एग्रीकल्चर एंड टेक्नोलॉजी एंट्रेंस टेस्ट के लिए रजिस्ट्रेशन प्रक्रिया शुरू, ऐसे करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks