Koffee With Karan Season 7: अक्षय कुमार का खुलासा, सनी देओल की वजह से मुंबई में खरीद पाए आलीशान बंगला


अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सामंथा रुथ प्रभु गुरुवार को करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ में नजर आए. शो के दौरान अक्षय ने मुंबई के जुहू इलाके में समंदर के किनारे अपने आलीशान बंगले को खरीदने की दिलचस्प कहानी बताई. बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ने खुलासा किया कि कैसे उन्होंने डायरेक्टर राजकुमार कोहली की फिल्म ‘जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी’ की शूटिंग के दौरान इतना पैसा कमाया कि मायानगरी में अपना आशियाना बना पाए.

करण जौहर ने शो के दौरान अक्षय कुमार से पूछा कि बताए कि आखिर मुंबई में अपने लिए घर कैसे खरीदा. इस पर अक्षय ने बताया कि ‘मैं इंडस्ट्री में पैसे कमाने आया था. मैं मार्शल आर्ट सिखाने के लिए 5 हजार रुपए कमा रहा था. एक दिन मुझे 2 घंटे के एड शूट के लिए 21 हजार रुपए मिले. मैंने सोचा मैं मार्शलआर्ट सिखाने की ट्रेनिंग देकर क्या कर रहा हूं. यहां सिर्फ 2 घंटे के लिए इतने पैसे मिल रहे हैं’.

जब अक्षय कुमार को मिला 5 दिन अधिक काम
अक्षय कुमार ने फिल्म ‘जानी दुश्मन: एक अनोखी कहानी’ के शूटिंग के दिनों को याद करते हुए बताया कि ‘मैं दिहाड़ी पर काम कर रहा था एक सीन था जिसमें विलेन मुझे मार देता है और मैं मर जाता हूं. मुझे पता चला कि जो दूसरा हीरो एक्टिंग करने वाला है वह न्यूयॉर्क में फंस गया और नहीं आ पा रहा है. तो मैं राजकुमार के पास गया और बात की, जिससे मेरी ऑनस्क्रीन टाइमिंग बदल गई. मैं डायरेक्टर के पास गया और पूछा कि क्या कल से मैं काम पर ना आऊं. इसके बाद डायरेक्टर ने जो किया उस पर आपको विश्वास नहीं होगा. उन्होंने तुरंत स्टोरी को एक्सटेंड करने का फैसला लेते हुए कहा कि नहीं तुम्हारा किरदार मरा नहीं है बल्कि कोमा में है और मैं फिर से जिंदा हो गया.

ये भी पढ़िए-Koffee With Karan 7: सामंथा रूथ प्रभु ने बताया नागा चैतन्य से तलाक के बाद कैसी गुजर रही है जिंदगी

सनी देओल की वजह से कमाए अधिक पैसे
अक्षय ने बताया कि ‘ इसके बाद 5 दिन के लिए शूटिंग और बढ़ा दी गई और इस तरह अधिक पैसे कमाए. आप विश्वास नहीं करेंगे जिस घर में आज मैं रहता हूं उसे खरीदने के लिए तब मुझे पैसे चाहिए थे. ‘जानी दुश्मन : एक अनोखी कहानी’ की वजह से मैं ये घर खरीद पाया था’. इस पर सामंथा ने पूछा कि ऐसा किस एक्टर की वजह से हुआ तो अक्षय ने बताया कि ‘वो सनी देओल थे. सनी न्यूयॉर्क में किसी सर्जरी की वजह से फंस गए थे’.

Tags: Akshay kumar, Karan johar, Sunny deol

image Source

Enable Notifications OK No thanks