Koffee With Karan7: मुसीबत से बचने के लिए टीचर से फ्लर्ट करती थीं जाह्नवी कपूर,बोलीं-‘वे थोड़े गंजे-पेटू थे लेकिन’


हाइलाइट्स

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ के दूसरे एपिसोड, 14 जुलाई 2022 को टेलीकास्ट हुआ
सारा अली खान और जाह्नवी कपूर बनीं करण जौहर के शो की दूसरी मेहमान
बेस्ट फ्रेंड्स हैं सारा अली खान और जाह्नवी कपूर

Koffee With Karan7: सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने ‘कॉफी विद करण सीजन 7’ (Koffee With Karan 7) में शामिल होने के बाद एक बार फिर ये साबित कर दीं कि दोनों बेस्ट फ्रेंड हैं. शो में जिस तरह से दोनों ने अपनी-अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर खुलकर बात कीं और फिल्म इंडस्ट्री के बारे में गॉसिफ कीं उसे देखने के बाद दर्शक वाकई में काफी खुश हैं. शो में दोनों ने हैम्पर को जीतने के लिए मजेदार रैपिड-फायर राउंड भी खेला और राउंड के दौरान कई वाकई दिलचस्प बातें शेयर कर दर्शकों का दिन बना दिया.

‘कॉफी विद करण सीजन 7’ शो में सारा-जाह्नवी की दोस्ती को दोस्ती को देख कर करण ने यहां तक कह दिया कि मुझे नहीं पता आप लोगों की दोस्ती का लेवल क्या है, लेकिन जहां तक मुझे पता है कि आप दोनों एक-दूसरे के भाई को डेट किया है. करण की ये बातें सुनकर दोनों पहले हौरान होती हैं और बाद में फिर हंसने लगती हैं. इसके बाद सार कहती हैं, क्या ऐसा हुआ था? तो जाह्नवी ने कहा कि ऐसा तो कभी नहीं हुआ.

कॉफी बिंगो गेम रहा बेहद दिलचस्प
कॉफी बिंगो गेम भी सारा-जाह्नवी के लिए बेहद दिलचस्प रहा है. गेम खेलते हुए जाह्नवी ने खुलासा किया स्कूल के दिनों में उनके टीचर को उनपर क्रश था. हालांकि उन्होंने बताया कि वह उस टीचर का नाम भूल गई हैं. लेकिन टीचर का लुक याद करते हुए कहती हैं,’वह थोड़े से गंजे और पेटू से थे, लेकिन थे बेहद ही क्यूट. मैं जब अटेंडस या किसी और मुसीबत से बचने के लिए फ्लर्ट कर लिया करती थी’.

‘गुड लक जैरी’ में दिखेंगी जाह्नवी
अब काम की बात करें तो जाह्नवी कपूर की फिल्‍म ‘गुड लक जैरी’ (Good Luck Jerry) रिलीज होने के तैयार है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जो लोगों को काफी मेजदार और द‍िलचस्‍प लगा. बता दें कि न‍िर्देशक स‍िद्धार्थ सेन गुप्‍ता की इस फिल्‍म को आनंद एल राय प्रोड्यूज कर रहे हैं. जाह्नवी की ये फिल्‍म स‍िनेमाघरों क बजाए सीधे 29 जुलाई को ओटीटी प्लेटफार्म ड‍िज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार पर र‍िलीज होगी.

Tags: Bollywood news, Janhvi Kapoor, Karan johar, Sara Ali Khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks