‘कोलकाता ने KK को मार डाला’, ओमपुरी की Ex वाइफ नंदिता का दावा, बोलीं- हो CBI जांच


मशहूर सिंगर केके दुनिया को अलविदा (KK Passes Away) कह गए. 53 साल की उम्र में उन्होंने दुनिया से जाकर, परिवार और दोस्तों को ही नहीं बल्कि लाखों फैंस की आंखों को नम कर दिया, लेकिन आखिरी दम तक उन्होंने फैंस को मायूस नहीं किया. केके का निधन 31 मई को हुआ. कोलकाता में लाइव कॉन्सर्ट के दौरान उनकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल पहुंचे से पहले उनका निधन हो गया. सिंगर के निधन के बाद कोलकाता पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. वहीं, इस मामले पर अब बीच दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की एक्स वाइफ नंदिता पुरी का हैरान करने वाला बयान सामने आया है. उन्होंने केके के निधन का जिम्मेदार कोलकाता को ठहराते (Nandita Puri makes claim Kolkata killed singer KK) हुए सीबीआई जांच (CBI investigation) की मांग की है.

केके के निधन के बाद दिवंगत अभिनेता ओमपुरी की एक्स वाइफ नंदिता पुरी ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर सरकार को घेरने की कोशिश की है. उन्होंने फेसबुक पर लंबा पोस्ट शेयर किया और कहा- कोलकाता ने केके की हत्या कर दी.

नंदिता पुरी ने फेसबुक पर गुस्सा जाहिर करते हुए लिखा, ‘पश्चिम बंगाल पर शर्म आती है. कोलकाता ने केके की हत्या कर दी और अब सरकार इसे कवर करने की कोशिश कर रही है. नजरुल मंच पर कोई सावधानी नहीं बरती गई. ढाई हजार लोगों की क्षमता वाले ऑडिटोरियम में कैसे सात हजार लोग आ गए. एसी काम नहीं कर रहा था, सिंगर ने चार बार शिकायत की. दवाइयों की कोई सुविधा नहीं थी और न कोई फर्स्ट एड था. सीबीआई जांच होनी चाहिए. तब तक बॉलीवुड को कोलकाता में परफॉर्म करने को लेकर बायकॉट करना चाहिए.’

KK death, Om Puri ex wife Nandita Puri, KK Passes Away, Singer KK, Singer KK Death, Nandita Puri makes claim Kolkata killed singer KK, Krishna kumar Kunnath, Nandita Puri makes Shocking claim, डाला', ओमपुरी की Ex वाइफ नंदिता, नंदिता पुरी, केके को कोलकाता ने मार डाला, केके के निधन की हो सीबीआई जांच

नंदिता पुरी का पोस्ट.

नंदिता का ये पोस्ट अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. केके के कई फैंस नंदिता के पोस्ट को सही बताते हुए सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं.

आपको बता दें कि केके का कोलकाता में 2 दिन का लाइव कॉन्सर्ट था. 30 मई को परफॉर्म करने के बाद केके ने 31 मई को शाम 7 बजे से लेकर रात 9 बजे तक नजरुल मंच में परफॉर्म किया. इसी दौरान केके की तबीयत बिगड़ी थी. केके ने सीने में दर्द और बेचैनी की शिकायत की थी. इस कॉन्सर्ट के कई वीडियोज भी वायरल हो रहे हैं, जिसमें में सहज महसूस नहीं कर रहे हैं. केके की मौत के बाद उनके सिर और चेहरे पर चोट के निशान की बात भी सामने आई, जिसके बाद पुलिस ने असामान्य मौत का केस दर्ज करके पूछताछ शुरू कर दी है.

Tags: Bollywood, Om Puri

image Source

Enable Notifications OK No thanks