VIDEO: ‘हाय मैं यहीं मर जाऊं’ केके ने कॉन्सर्ट के दौरान क्यों कही थी ये बात!


KK Passes Away: सिंगर केके, के अचानक हुए निधन से परिवार और फैंस ही नहीं बल्कि पूरी फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री सदमे में है. सोशल मीडिया (Social Media) पर फैंस और सेलेब्स उनके गानों को यादकर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं. ‘जिंदगी दो पल की’, ‘खुदा जाने’, ‘तू जो मिला’, ‘अलविदा’ और कई गानों के जरिए लोगों के दिलों में खास जगह बनाने वाले कृष्ण कुमार कुन्नथ (Krishna kumar Kunnath) को लोग केके के नाम से जानते हैं. गुरुदास कॉलेज (Gurudas College) में केके कॉन्सर्ट करने पहुंचे थे, जहां उनकी तबीयत बिगड़ी. सोशल मीडिया पर केके के लास्ट इवेंट (KK’s last event) के कई वीडियोज वायरल हो रहे हैं, जिनको देख फैंस अब भावुक हो रहे हैं.

केके के लास्ट इवेंट के जो वीडियोज वायरल (Viral Video of KK’s last event) हो रहे हैं, उनको देख फैंस अब अंदाजा लगा रहे हैं कि इवेंट के दौरान वह तकलीफ में थे. फैंस अब दुख जाहिर कर रहे हैं और कह रहे हैं कि अगर… कुछ समय पहले ही उन्हें अस्पताल ले जा लिया होता, तो शायद आज वह हमारे बीच में होते. कोलकाता में केके के दो इवेंट थे. पहला 30 मई को और दूसरा 31 मई को. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर खुद के मरने की बात कह रहे हैं. ये वीडियो देख फैंस अपने आंसू नहीं रोक पा रहे हैं.

फैंस केके से बहुत प्यार करते हैं और इसलिए दूर-दूर से उनके कॉन्सर्ट को देखने के लिए पहुंचते हैं. जो वीडियो वायरल हो रहा है. उसमें केके फैंस के बीच में अपना गाना ‘आंखों में तेरी अजब सी अजब सी अदाएं हैं’ गाते दिख रहे हैं. गाते-गाते केके अपना माइक फैंस की तरफ घुमा देते हैं और फैंस उनके गाने की लाइन्स दोहराते हैं. ये सुनकर केके खुश हो जाते हैं और प्यार से कहते हैं ‘हाय मैं यहीं मर जाऊं’.

फैंस हो रहे हैं भावुक
केके का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसको देख फैंस भावुक हो रहे हैं. कुछ फैंस तो कह रहे हैं कि आखिर क्यों केके ने ये शब्द अपने मुंह से निकाले थे.

इवेंट में बंद करवा दी थीं स्पॉटलाइट 
सोशल मीडिया पर और भी वीडियो वायरल हो रहे हैं, जिसमें केके कॉन्सर्ट के दौरान घबराए दिखाई दे रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, सिंगर ने तबीयत बिगड़ने को लेकर अपने साथियों से भी कहा. उन्होंने स्पॉटलाइट बंद भी करवाई, क्योंकि उन्हे लग रहा था कि शायद इसकी वजह से दिक्कत हो रही है. कहा जा रहा है कि एक घंटे तक परफार्म करने के बाद आनन-फानन में केके लाइव कॉन्सर्ट खत्म कर होटल लौटे, हालांकि यहां भी उन्हें आराम नहीं मिला और वह अचानक गिर गए, जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित किया गया.

Tags: Bollywood, Entertainment, Social media



image Source

Enable Notifications OK No thanks