शाहरुख खान संग काम करना चाहती हैं कृति खरबंदा, बोलीं- ‘बॉलीवुड के तीनों खान को देखकर बड़ी हुई हूं’


कृति खरबंदा (Kriti Kharbanda) इस साल एक मलयालम इंटस्ट्री में डेब्यू के लिए तैयार हैं. वह ‘अलोन’ में अभिनेता मोहनलाल के साथ दिखाई देंगी, लेकिन कृति का सबसे बड़ा सपना है- शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के साथ काम करना, जिनकी फिल्में देख-देखकर वह फिल्म इंडस्ट्री में आई हैं. इस बात का खुलासा खुद कृति ने ही किया है. हाल के एक इंटरव्यू में कृति ने बताया कि कैसे वह अपने फेवरेट बॉलीबुड स्टार्स और खासकर शाहरुख खान को बड़े पर्दे पर देखने के लिए क्लास बंक किया करती थीं.

ईटाइम्स के साथ बातचीत में कृति ने कहा, “मुझे और मेरे परिवार को जो सबसे ज्यादा अच्छा लगता है, वह है- साथ बैठकर फिल्में देखना”. पिछले साल जब कृति अपने परिवार के साथ बेंगलुरु में थीं, तब भी उन्होंने इसी मोमेंट को एन्जॉय किया. वह कहती हैं कि “यह बॉलीवुड का खान-दान (Khan-daan) है, जिसे देखते हुए वह बड़ी हुई हैं और अब जब वह एक एक्ट्रेस हैं, तो वह उनके साथ काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं.

संडे टाइम फिल्मों के साथ
परिवार से मिलने पर घर में सिनेमा के लिए अपने प्यार के बारे में बात करते हुए, कृति ने कहा, “हमारी फैमिली में रविवार का दिन सिनेमा हॉल में फिल्में देखने के लिए होता है. मेरे पिताजी को लॉकडाउन के दौरान एक प्रोजेक्टर और एक बड़ी स्क्रीन मिली, ताकि वह घर पर थिएटर का ही आनंद ले सकें. यह सेट उन्होंने घर की छत पर लगवाया है. हमने मूवी नाइट्स में मस्ती की. इन कुछ दिनों में मैंने दुनिया की परवाह किए छोड़कर अपने माता-पिता और भाई-बहनों के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताया”.

बॉलीवुड के तीन खानों की फैन
कृति अपने कॉलेज के दिनों को याद करती हुई बताती हैं कि कैसे वह अपने फेवरेट बॉलीवुड सितारों को बड़े पर्दे पर देखने के लिए क्लास बंक किया करती थीं. कृति बॉलीवुड के तीन खानों (3 Khans of Bollywood)- शाहरुख, सलमान और आमिर खान की बड़ी फैन हैं. एक्ट्रेस को उम्मीद है कि एक दिन उन्हें शाहरुख के साथ काम करने का मौका जरूर मिलेगा, जिसे वह सबसे ज्यादा पसंद करती थीं.

जब ‘कुछ कुछ होता है’ हुई थी रिलीज
कृति ने कहा, “खान के साथ काम करना निश्चित रूप से मेरी बकेट लिस्ट में है. मैं इसे एक दिन जरूर हासिल करूंगी. मुझे शाहरुख खान सबसे ज्यादा पसंद हैं. मुझे याद है कि जब ‘कुछ कुछ होता है (Kuch Kuch Hota Hai)’ फिल्म रिलीज हुई थी, तब मैं स्कूल में थीं. मैंने फिल्म देखकर एक फेमस फ्रेंडशिप बैंड अपने स्कूल के बाहर से खरीदा था और उसे पूरे एक साल तक पहना था. मैं वास्तव में शाहरुख सर के साथ एक फिल्म में काम करना चाहती हूं, जहां मैं उनकी बाहों में गाने गा सकूं.”

Tags: Bollywood actress, Shah rukh khan

image Source

Enable Notifications OK No thanks