बच्चन पांडे के नजर के तीर के सामने चलेगी कृति सनोन की होली पे गोली, ट्रेलर में मचेगा खूब धमाल


Bachchan Pandey Trailer Out Tomorrow: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग फिल्म की लिस्ट में फिल्म बच्चन पांडे (Bachchan Pandey) का बज लोगों के बीच खूब देखने को मिल रहा है. फैंस बेसब्री से अक्षय कुमार की फिल्म के ट्रेलर का वेट कर रहे हैं. तो वहीं अक्षय कुमार ने अपने फैंस को एक बड़ा सरप्राइज दिया है. अक्षय कुमार की फिल्म बच्चन पांडे का ट्रेलर 18 फरवरी को 10 बज कर 40 मिनट पर रिलीज किया जाएगा. हाल ही में अक्षय कुमार ने अपना और कृति सेनन का एक पोस्टर शेयर किया है. जिसमें इन दोनों की जोड़ी तो कमाल की लगी रही है, साथ ही इस पोस्ट में जुड़ी खबर फैंस को और बेकरार कर रही है.

अक्षय ने पोस्ट शेयर करते हुए ट्रेलर के टाइमिंग की अनाउंसमेंट तो की ही, साथ ही उनके कैप्शन ने लोगों का दिल जीत लिया. अक्षय ने लिखा- बच्चन पांडे के नजर के तीर और कृति सेनन की होली पर गोली, अपनी कुर्सी की पेटी बांध ले क्योंकि इस बार कुछ अलग ही मजा आने वाला है, कल होगा ट्रेलर रिलीज. 


नए पोस्टर में अक्षय कुमार और कृति सेनन का स्टाइल बेमिसाल है. दोनों धाकड़ अंदाज में धमाल मचाने आ रहे हैं. बता दे इस फिल्म को प्रोड्यूस साजिद नाडियावाला कर रहे हैं. और अपने खास दोस्त के जन्मदिन पर अक्षय कुमार अपनी फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर रहे हैं. जी हां कल साजिद नाडियावाला का जन्मदिन है, जिसके चलते फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज किया जाएगा.

 

फरहाद सामजी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अक्षय कुमार, कृति सेनन, जैकलिन फर्नांडिस, और अरशद वारसी लीड रोल में नजर आएंगे. 18 मार्च को ये फिल्म थिएटर पर धमाल मचाने के लिए तैयार है. रिपोर्ट्स की माने तो बच्चन पांडे तमिल की फिल्म जिगर ठंडा का रीमेक है.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks