सोनम कपूर के ‘Baby Shower’ में गाना गाने वाले लियो कल्याण हैं काफी टैलेंटेड, आयुष्मान खुराना भी करते हैं फॉलो


सोनम कपूर (Sonam Kapoor) ने अपने बेबी शॉवर में जमकर एन्जॉय किया. एक्ट्रेस के बेबी शॉवर की फोटोज और वीडियोज नेटिजेंस का ध्यान खींच रही हैं. फोटोज में सोनम के दोस्त और रिश्तेदार खास लम्हों को एक्ट्रेस के साथ सेलिब्रेट करते नजर आ रहे हैं, लेकिन एक तस्वीर पर नेटिजेंस का ध्यान सबसे ज्यादा गया, जिसमें सोनम कपूर म्यूजीशियन लियो कल्याण (Leo Kalyan) के साथ दिख रही हैं.

फोटो में आप लियो कल्याण को बॉडीकॉन ड्रेस में देख सकते हैं. उनके चेहरे पर दाढ़ी और मूंछ नजर आ रही है, जिसे लेकर नेटिजेंस अपने रिएक्शन दे रहे हैं. सोनम कपूर के बेबी शॉवर में लियो कल्याण ने उनकी फिल्म ‘दिल्ली 6’ का मशहूर गाना ‘मसक्कली गाया था.’ वे समलैंगिक समुदाय से संबंध रखते हैं.

फैशन की दुनिया से भी जुड़े हैं लियो कल्याण
लियो कल्याण को सोशल मीडिया पर बॉलीवुड गाने गाते हुए देखा गया है, जिन्हें नेटिजेंस बहुत पसंद करते हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे फैशन की दुनिया से भी ताल्लुक रखते हैं. वे फैशन शॉज में रैंप वॉक करके लोगों का ध्यान खींचते रहे हैं.

बचपन से सिंगर बनना चाहते थे लियो कल्याण
लियो कल्याण को इंस्टाग्राम पर हजारों लोग फॉलो करते हैं. उनके फॉलोअर्स में आयुष्मान खुराना, सोनम कपूर जैसे सितारे भी शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे बचपन से सिंगर बनने का सपना देखते थे. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सोनम के बेबी शॉवर की फोटो शेयर की है. उनकी पोस्ट से लगता है कि वे सोनम के बेबी शॉवर का हिस्सा बनकर काफी खुश हैं.

सोनम कपूर पिंक ड्रेस में आईं नजर
लियो पोस्ट के कैप्शन में लिखते हैं, ‘बॉलीवुड की स्पाइस गर्ल.’ मैंने सोनम कपूर के बेबी शॉवर में परफॉर्मेंस दी. क्या जिंदगी है?’ उन्होंने फोटो के साथ गाना गाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया है. सोनम कपूर पिंक ड्रेस में काफी सुंदर लग रही हैं. यह पोस्ट करीब 19 घंटे पहले शेयर की गई है, जिस पर 20 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

Tags: Sonam kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks