एक-दूसरे की बातों में खोए ‘लाइगर’ कपल अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा, वीडियो हुआ वायरल


साउथ के स्टार विजय देवरकोंडा बॉलीवुड में कदम रखने जा रहे हैं. वह फिल्म लाइगर में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में विजय के साथ अनन्या पांडे लीड रोल में नजर आने वाली हैं. अनन्या और विजय फिल्म की शूटिंग पूरी कर चुके हैं. अब फैंस को उनकी फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है. विजय और अनन्या हाल ही में एक पार्टी में मिले थे जहां का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में विजय और अनन्या एक-दूसरे से बात करने में खोए हुए नजर आ रहे हैं. 

अपूर्वा मेहता की बर्थडे पार्टी में कई बॉलीवुड सेलेब्स शामिल हुए थे. जिसमें कैटरीना कैफ-विक्की कौशल, करण जौहर, अनन्या पांडे और विजय देवरकोंडा शामिल थे. विजय और अनन्या दोनों ही ब्लैक कलर के आउटफिट में नजर आए. दोनों का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों हंसते हुए बात कर रहे हैं. जब वह वीडियो रिकॉर्ड होता देख लेते हैं तो फिर पोज देने लगते हैं.


विजय और अनन्या का वीडियो हुआ वायरल
विजय और अनन्या का ये वीडियो एक्टर-प्रोड्यूसर चार्मी कौर ने शेयर किया है. चार्मी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा- मेरे स्टनिंग लाइगर कपल. आई लव यू बोथ. विजय और अनन्या को साथ देखकर फैंस बहुत खुश हो गए हैं. वह चार्मी के पोस्ट पर ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं.

एक फैन ने लिखा-ओएमजी विजय. वह कितने हॉट लग रहे हैं. वीडियो में विजय ने ब्लैक कलर का सूट पहना है. वहीं अनन्या ने ब्लैक कलर का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना है जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं. अनन्या का ये लुक सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

लाइगर की बात करें तो फिल्म में अनन्या और विजय के साथ लेजेंड बॉक्सर माइक टायसन का स्पेशल कैमियो नजर आने वाला है. विजय और माइक दो-दो हाथ करते नजर आने वाले हैं. ये फिल्म 25 अगस्त 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. 

ये भी पढ़ें: होली पार्टी में कुछ इस अंदाज में दिखे शरद केलकर और उनकी पत्नी, एक्टर की गोद में ठुमके लगाती दिखीं कीर्ति केलकर

करणवीर बोहरा पर भड़के ‘लॉक अप’ के जेलर करण कुंद्रा, बोले- तुम्हारी पत्नी फिर भी तुम्हे सपोर्ट…



image Source

Enable Notifications OK No thanks