Lock Upp: कंगना रनौत के सामने छलका पायल रोहतगी का दर्द, बोलीं- अगर अंडे फ्रीज करती तो बन सकती थी मां


अत्याचारी जेल लॉक अप (Lock Upp) के जजमेंट डे के मौके पर कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने कंटेस्टेंट्स से मुलाकात की। कुछ अपनी कही, कुछ उनकी सुनी। ऐसे में उन्होंने पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) से भी वीक डेज के दौरान किए खुलासे का भी जिक्र किया। उनकी तारीफ करते हुए बोलीं कि उन्होंने जिस तरह अपने अतीत के बारे में पूरी दुनिया को बताया है, वह कई महिलाओं के लिए प्रेरणा है। इतना सुनते ही पायल इमोशनल हो जाती हैं और उनकी आंखों से टप-टप आंसू बहने लगते हैं।

पायल कहती हैं, ‘मुझे बहुत कुछ हासिल करना था। मैं अपनी लाइफ में कुछ करने के लिए अहमदाबाद से आई थी। मैंने अपने परिवार के लिए बहुत कम उम्र में ही कमाना शुरू कर दिया था। कई तरह की चीजें फेस की लेकिन फोकस मैंने सिर्फ कमाई पर ही किया। डॉक्टर आपको सलाह देते हैं कि आप अपने चेहरे पर अलग-अलग चीजें करें जिससे आप खूबसूरत दिखेंगी लेकिन किसी ने मुझे कभी अपने अंडे फ्रीज करने के लिए नहीं कहा। इन सब का पीछा करते हुए इस बात का अंदाजा नहीं था कि मुझे इतनी देर हो जाएगी कि मैं मां नहीं बन सकती। मुझे लगता है कि हर महिला को इंडीपेंडेंट और स्टेबल स्टेज में होने के बाद अपने अंडे फ्रीज करने चाहिए। क्योंकि जब तक हम अपने कम्फर्ट स्टेज में आते हैं हमारा शरीर साथ नहीं देता। महिलाओं को ज्यादा सावधान रहना चाहिए। कम से कम वह एक डोनर से तो मां तो बन ही सकें।’


संग्राम को लॉक अप में डालेंगी कंगना रनौत
पायल रोते हुए बताती हैं कि उन्होंने संग्राम से कहा था कि वह किसी और से शादी कर लें, जो उन्हें बच्चे दे सके। क्योंकि उसे बच्चे बहुत पसंद है और वह चाहता था कि उसका खुद का बच्चा हो। लेकिन संग्राम ने मना कर दिया और कहा कि वह अडॉप्ट करेंगे। कंगना रनौत ने सारी बातें सुनने के बाद कहा कि महिलाएं कई सारे मौकों के बीच चीजों को पसंद करना भूल जाती हैं। उन्होंने बताया कि वह अपनी बहन रंगोली की शादी तक कितनी करीब थीं। लेकिन उसके बाद जब वह मां बनीं तो उनका संपर्क टूट गया। और अब वह एकाध बार ही बात करते हैं। कंगना ने पायल को संग्राम के किए वादे के लिए बधाई दी। पायल का मूड लाइट करने के लिए कहती हैं, ‘अगर संग्राम तुमसे शादी नहीं करता तो मैं उसे लॉक अप में डाल दूंगी।’ इसके बाद पायल हंसने लग जाती हैं और कंगना की बात पर हामी भरती हैं।

लॉक अप: Payal Rohatgi से Surrogacy के लिए डॉक्टर मांग रहे शादी का प्रूफ, कहते हैं- लिव इन नहीं, सर्टिफिकेट लाओ
लॉक अप: Payal Rohatgi कभी नहीं बन सकतीं मां, रोते हुए बोलीं- Sangram Singh से कहती हूं किसी और से शादी कर ले
बता दें कि पायल रोहतगी ने बताया था कि 4-5 साल से वह कोशिश कर रही हैं लेकिन वह मां नहीं बन सकतीं। पायल के इस खुलासे पर मंगेतर संग्राम ने कहा था कि रिश्ते में जो खालीपन है जो कमी है, वह उसे प्यार से भरेंगे पर किसी और से शादी नहीं करेंगे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks