Lock Upp: पायल रोहतगी से क्यों दूर रहते हैं संग्राम सिंह? शिवम शर्मा ने बताई सच्चाई


कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का रियलिटी शो लॉकअप (Lock Upp) इस समय काफी चर्चा में है. इस शो से कंटेस्टेंट पूनम पांडे लॉक अप से बाहर हो चुकी हैं. वहीं शो के हालिया एपिसोड में पायल रोहतगी (Payal Rohatgi) की पर्सनल लाइफ को लेकर शिवम शर्मा ने (Shivam Sharma) ने जो कहा है वह बेहद हैरान करने वाला है. हाल के एपिसोड में आजमा ( Azma) से बात करते हुए शिवम शर्मा ने कहा कि पायल एक ऐसी शख्स हैं जिनसे कोई प्यार नहीं कर सकता.

बता दें कि चल रहे रियलिटी शो ‘लॉक अप’ का मंगलवार का एपिसोड प्रतियोगियों के लिए एक रोलर कोस्टर राइड था. इस एपिसोड की शुरुआत आज़मा फलाह के एक जोक सुनाने के साथ होती है. आज़मा  घर में सभी से सुझाव मांगती रही कि उसके लिए कौन बेहतर होगा- प्रिंस या शिवम. वह कहती हैं उन्हें शिवम के साथ-साथ राजकुमार पर भी क्रश था लेकिन शिवम को एक दोस्त के रूप में अधिक देखा.

इसके बाद शो में कई ऐसे मजेदार पल भी आए, जिसे देखकर सभी लोग लोटपोट हो गए. शो में आगे ‘पायल की माफी और उनको लेकर शिवम शर्मा द्वारा किया खुलासा’ ये सब लोगों के लिए बेहद शॉकिंग था.

इसके आगे के एपिसोड में शिवम शर्मा-आजमा का बात करते हुए देखा जाता है. दोनों पायल रोहतगी को लेकर बात कर रहे होते हैं. इसी बीच आजमा से बात करते हुए शिवम शर्मा ने कहा कि पायल एक ऐसी शख्स हैं जिनसे कोई प्यार नहीं कर सकता. यही कारण है कि संग्राम सिंह अहमदाबाद में रहता है. वह उसके साथ नहीं रहता है. कोई भी उसे प्यार नहीं कर सकता, वह इस तरह की व्यक्ति है.

इसके बाद जेलर करण कुंद्रा जेल के अंदर आए और कंटेस्टेंट्स से बात की. उसने पायल से पूछा कि उसने अपनी दोस्त आज़मा के लिए पिच क्यों नहीं की और फिर सुझाव दिया कि उन्हें अपनी दोस्ती को सुधारना चाहिए. पायल भी कई बार रोईं और कहा कि उन्हें आजमा की याद आती है क्योंकि उन्होंने एक-दूसरे से 24 घंटे बात नहीं की. आजमा और शिवम से माफी भी मांगी.

Tags: Kangna Ranaut, Payal Rohatgi, Television



image Source

Enable Notifications OK No thanks