आंसू बहाते हुए बीता था मधुबाला का अंतिम समय, किशोर कुमार के पास एक्ट्रेस के लिए टाइम नहीं था


Madhubala Last Moments: बॉलीवुड की लीजेंड्री एक्ट्रेस मधुबाला (Madhubala) का नाम अपने समय की टॉप की एक्ट्रेसेस में शुमार हैं. मधुबाला की खूबसूरती और उनकी एक्टिंग का हर कोई कायल था. हालांकि, 36 साल की कम उम्र में मधुबाला यह दुनिया हमेशा-हमेशा के लिए छोड़कर चली गई थीं. मधुबाला के दिल में छेद था, जिसका उस दौर में कोई ख़ास इलाज नही था. आपको बता दें कि मधुबाला की शादी अपने दौर के पॉपुलर सिंगर और एक्टर किशोर कुमार (Kishore Kumar) से हुई थी.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इलाज के लिए मधुबाला जब लंदन जाने वाली थीं ठीक उससे पहले किशोर कुमार ने उन्हें शादी के लिए प्रपोज किया था. इसके बाद किशोर कुमार और मधुबाला साथ-साथ लंदन गए थे. 


 
हालांकि, डॉक्टरों ने मधुबाला को देखने के बाद बता दिया था कि उनके पास बहुत से बहुत 2 साल का समय है. इस बीच मधुबाला की बहन मधुर भूषण (Madhur Bhushan) ने एक बड़ा खुलासा किया था. मधुर ने बताया था कि उनकी बहन मधुबाला का अंतिम समय बेहद अकेलेपन में गुजरा था. मधुर के अनुसार, किशोर कुमार बेहद व्यस्त रहा करते थे और अक्सर काम और रिकॉर्डिंग के सिलसिले में ट्रेवल करते थे. ऐसे में मधुबाला के अंतिम समय में वे उन्हें उतना समय नहीं दे पाए थे.

मधुर की मानें तो मधुबाला का अंतिम समय अकेलेपन में आंसू बहाते हुए बीता था. आपको बता दें कि किशोर कुमार से पहले मधुबाला का नाम लीजेंड्री एक्टर दिलीप कुमार (Dilip Kumar) के साथ जुड़ चुका है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दिलीप साहब और मधुबाला ने साथ-साथ कई फिल्मों में काम किया था जिनमें मुग़ल-ए-आज़म (Mughal-e-Azam), अमर (Amar), संगदिल (Sangdil) और तराना (Tarana) शामिल है.

Valentine’s Day सेलिब्रेशन में रोमांस में डूबीं Neha Kakkar, पति Rohanpreet Singh को कर लिया किस

शादी के बाद Madhubala से कभी नहीं मिले Dilip Kumar, कब्रिस्तान पहुंचने में भी कर दी थी देर

image Source

Enable Notifications OK No thanks