विंटर में बनाएं यह क्विक हेयरस्टाइल्स और दिखें स्टनिंग


यह एक बेहद ही स्टाइलिश हेयरस्टाइल है, जो बेहद ही क्विक बन जाता है। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करें और फिर हाई पोनीटेल बना लें। इसके बाद आप थोड़ी-थोड़ी दूरी पर बालों में रबर लगाती जाएं।

ठंड के मौसम में महिलाएं अपने आउटफिट से लेकर फुटवियर तक में बदलाव करती हैं, लेकिन आपके हेयरस्टाइल का क्या। आमतौर पर इस मौसम में, हम खुद को पूरी तरह कवर करते हैं, फिर भले ही वह हमारा सिर क्यों ना हो। तो ऐसे में आपको ऐसे कुछ हेयरस्टाल्स बनाने की जरूरत होती है, जिसे आप बिनी या कैप के नीचे भी बेहद आसानी से कैरी कर सकें। इतना ही नहीं, आपके हेयरस्टाइल्स विंटर वियर को भी कॉम्पलीमेंट करने चाहिए। तो चलिए आज इस लेख में हम आपको कुछ ऐसे ही हेयरस्टाइल्स के बारे में बता रहे हैं, जिन्हें विंटर के मौसम में आसानी से बनाया जा सकता है और यह बेहद क्विक बन जाते हैं-

इसे भी पढ़ें: सांवली रंगत पर खूब जंचते हैं नेल पॉलिश के ये शेड, आप भी कर सकती हैं ट्राई

टू पोनीटेल लुक

अगर आप विंटर में एक क्विक हेयरस्टाइल की तलाश में हैं तो ऐसे में आप टू पोनीटेल हेयरस्टाइल को बना सकती है। इसके लिए आप बालों की मिडिल सेक्शन करें और कॉम्ब करते हुए रबर लगाकर पोनीटेल बनाएं। आप इस हेयरस्टाइल में एक वॉल्यूम एड करने के लिए पोनीटेल हेयर को हल्का कर्ल लुक दे सकती हैं।

बबल पोनीटेल हेयरस्टाइल

यह एक बेहद ही स्टाइलिश हेयरस्टाइल है, जो बेहद ही क्विक बन जाता है। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करें और फिर हाई पोनीटेल बना लें। इसके बाद आप थोड़ी-थोड़ी दूरी पर बालों में रबर लगाती जाएं। बस आपके बालों में बबल लुक रेडी है।

इसे भी पढ़ें: नाक के जिद्दी ब्लैकहेड्स से छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये 5 आसान घरेलू उपाय

ओपन हेयर विद क्लिप हेयरस्टाइल

अगर आप एक बिगनर हैं तो ऐसे में आप इस हेयरस्टाइल को ट्राई कर सकती हैं। इसके लिए आपको बहुत कुछ करने की आवश्यकता नहीं है। बस आप बालों को कॉम्ब करें और साइड्स में क्यूट क्लिप लगाएं। आप चाहें तो बालों के एंड्स में हल्का वेव्स लुक भी दे सकती हैं।

हाफ अप एंड डाउन हेयरस्टाइल

यह हेयरस्टाइल किसी भी तरह के आउटफिट के साथ अच्छा लगता है। इस हेयरस्टाइल को बनाने के लिए आप पहले बालों को कॉम्ब करें। इसके बाद आपको बालों में सेक्शन नहीं करना है। अब आप क्राउन एरिया से बाल लेकर पीछे ले जाएं और फिर आप क्लचर लगाकर बालों को फिक्स करें। अगर आपके बाल मीडियम लेंथ या लंबे हैं तो ऐसे में यह हेयरस्टाइल बेहद की अच्छा लगता है।

मिताली जैन

image Source

Enable Notifications OK No thanks