मेमोरी इरर ने मौनी रॉय को दी की मुबारकबाद, कहा – यह 17 साल पहले…


मौनी रॉय- इंडिया टीवी हिंदी
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम / मौनी रॉय
स्मृति ईरानी और मौनी रॉय

हाइलाइट

  • मौनी रॉय ने ‘इस सास भी…’ के टीवी जगत में 2003 की शुरुआत की।
  • मौसम में मॉनी ने ‘कृष्णा तुलसी’ की तरह अभिनय किया।

अभिनेता से लोकप्रिय शो में ‘तुलसी’ की खाने की आदतों में बदली हुई बातचीत में शामिल है। कपल को अपडेट किया गया है, जिसे अपडेट किया गया है।

जीवित रहने के लिए जीवित रहने वाले व्यक्ति ने लिखा, “जो भी दावा करने वाले थे वह जीवन ही है कि वह अपने दोस्तों और परिवार के लोगों के प्यार, खुश और खुश हों। की रक्षा करने वाला व्यक्ति हमेशा खुशकिस्मती होता है।

खुश होने, खुशहाल और खुशहाल होने के लिए उसने लिखा है, “आज जो नया जैसा नया शुरू हो गया है।… सूरज नाम्बिया ईश्वर को बनाए रखने वाले…मौनी लव यू”

मोनी रॉय ने

इस पोस्ट में लिखा गया है, “मौनी ने लिखा, “इतने सुंदर शब्द… और आपके प्यार के लिए…

‘सस भी कभी बहू’ में शामिल हुए, पुलकित सम्राट के साथ मौनी रॉय ने टीवी टीवी में 2003 की शुरुआत की। शोषक में नजर आने वाली पत्नी ‘कृष्णा विष्णु’ की तरह दिखती है।

मौनी रॉय ने सूरज नांबियार से मलयाली और ब्वॉय परंपरा से शादियां
27 जनवरी, 2022 कोमोनी रॉय ने दक्षिणी भारतीय संस्कृति और रीति-रिवाजों के अनुसार शापिंग की। असद के रहने वाले सदस्य के सदस्य ने शिरकत की, बैडिक अरुण बिजल, मंदिरा आशका गोंडा, मनमीत सिंह और शिंगर जैसे नामों में शामिल थे। ग्रीन सेरेमनी के साथ प्री-वेडिंग सेरेमनी शुरू हो जाएगी।

मौनी और सूर्या यह एक-दूसरे के लिए उपयुक्त हों। मौनी जहां उद्योगपति हैं, वे अद्वितीय हैं, विविध सूर्य नांबियार एक उद्यम हैं।

बोल की बात करें तो क्रिया बार अयान के मंत्र में ब्रह्मास्त्र ‘ब्रह्मास्त्र’ में दिखाई देता है। ️ आलिया️️️️️️️️️️️️️️️️ है है।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks