Meta लॉन्च करेगा धांसू VR गेम, गेमर्स का मजा हो जाएगा दोगुना


नई दिल्ली। मेटा ने हाल ही में 2022 के लिए मेटा क्वेस्ट गेमिंग शोकेस आयोजित किया। यह अपनी तरह का दूसरा वार्षिक कार्यक्रम है। इसमें 30 मिनट की प्रेजेंटेशन में गेम्स की एक सीरीज का प्रदर्शन किया गया है। यह सभी कंपनी के वीआर गेमिंग ओकुलस क्वेस्ट के लिए हैं। जैसा कि अनुमान लगाया जा रहा है वीआर गेमिंग निश्चित रूप से एक अहम सेक्शन है जहां तक मेटा के कैटेगरी की बात है यह भविष्य का प्लान है।

आखिरकार, वर्चुअल दुनिया में गेमिंग अनुभव के लिए कंपनी के पास पहले से ही पूरा इकोसिस्टम मौजूद है। यह पहले से ही ओकुलस क्वेस्ट वीआर हेडसेट और गियर बेचता है, और यह अभी बाजार में उपलब्ध सबसे लोकप्रिय विकल्पों में से एक है। अब केवल मेटा को प्लेटफॉर्म पर ज्यादा कंटेंट लाना है और जो गेमर्स वीआर अनुभव चाहते हैं उनके लिए ओकुलस क्वेस्ट गो-टू विकल्प होगा।

उन खेलों की सूची पर एक नजर डालते हैं जो मेटा ने इस साल के लिए प्लान किए हैं और अगला शो भी बस यही दिखाता है। घोस्टबस्टर्स से लेकर अमंग अस तक यहां कई विकल्प शामिल है।

घोस्टबस्टर्स वी.आर.
यह फ्रैंचाइज़ी किसी परिचय की मोहताज नहीं है। मेटा की इसके वीआर वर्जन के साथ आने की योजना काफी हद तक उसी पर आधारित है। जैसा कि मेटा ने अपने ब्लॉग में बताया है, घोस्टबस्टर्स वीआर आपको घोस्टबस्टर्स यूनिर्स में “ट्रैक, ब्लास्ट, और ट्रैप घोस्ट” देगा, जिसमें सिंगल के साथ-साथ मल्टीप्लेयर गेमिंग के विकल्प भी होंगे।

द वॉकिंग डेड: सेंट्स एंड सिनर्स –
द वॉकिंग डेड: सेंट्स एंड सिनर्स की अगली कड़ी, जिसे दो साल पहले रिलीज किया गया था, स्काईडांस इंटरएक्टिव द्वारा गेम न्यू ऑरलियन्स में स्टोरी को पहले की तुलना में “अधिक खतरनाक” सेटिंग में जारी किया जाएगा।

बोनेलैब
इस साल के अंत में रिलीज होने के लिए यह तैयार है। बोनेलैब बेहद लोकप्रिय वीआर गेम बोनवर्क्स के सक्सेसर के तौर पर आएगा। यह क्वेस्ट 2 और पीसी वीआर दोनों के लिए उपलब्ध होगा। इसमें नई स्टोरी होगी।
अमंग अस
बेहद लोकप्रिय ऑनलाइन मल्टीप्लेयर गेम का 2022 के अंत तक VR वर्जन में पेश किया जाएगा। VR वर्जन इनरस्लोथ, रोबोट टेडी और शेल गेम्स के साथ साझेदारी में तैयार किया जाएगा। मेटा ने तीन और गेमिंग टाइटल्स के लिए इंटरेक्टिव गेम अनुभव बनाने के लिए जाने जाने वाले शेल गेम्स के साथ लॉन्ग टर्म साझेदारी की भी घोषणा की जाएगी।

रेसिडेंटईविल 4 –
आर्मेचर स्टूडियो, ओकुलस स्टूडियोज और कैपकॉम द्वारा वीआर के लिए पूरी तरह से फिर से बनाया गया है। द मर्सिनरीज अब उन लोगों के लिए एक मुफ्त अपडेट के रूप में उपलब्ध है जो मेटा क्वेस्ट 2 पर रेजिडेंट ईविल 4 के ओनर हैं।

Source link

Enable Notifications OK No thanks