Micromax In 2c आज भारत में देगा दस्तक, लॉन्च से पहले जानें संभावित फीचर्स और कीमत


नई दिल्ली। आज भारतीय मार्केट में Micromax In 2c को लॉन्च किया जाना है। इस फोन को लेकर कई खबरें सामने आ रही हैं। यह फोन Micromax In 2B का सक्सेसर होगा। जहां स्मार्टफोन के फ्रंट में वाटरड्रॉप स्टाइल नॉच है। वहीं, इसमें ड्यूल-रियर कैमरा सिस्टम दिया गया है। Micromax In 2c को फ्लिपकार्ट पर भी लिस्ट किया गया है। अगर कीमत की बात करें तो Micromax In 2B की कीमत 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वाले मॉडल के लिए 7,999 रुपये है। ऐसे में Micromax In 2c की कीमत भी 10,000 रुपये के आस-पास हो सकती है।

Micromax In 2c के फीचर्स:
फ्लिपकार्ट के टीजर पेज के मुताबिक, Micromax In 2c में 6.52 इंच का डिस्प्ले होगा जो 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो के साथ आएगा। फोन में यूनिसोक T610 SoC प्रोसेसर से लैस होगा। इसके अतिरिक्त, इसमें 5000 एमएएच की बैटरी दी जा सकती है। कहा जा रहा है कि यह बैटरी दो दिनों तक चल सकती है। इसके अलावा फोन के फीचर्स को लेकर ज्यादा कोई खबर सामने नहीं आई है। आज लॉन्च इवेंट में Micromax In 2c के फीचर्स और कीमत की जानकारी मिलेगी।

Micromax In 2B के फीचर्स:
Micromax In 2B में 6.52 इंच का एचडी+ एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है। इसमें मिनी ड्रॉप नॉच के अंदर फ्रंट कैमरा दिया गया है। यह फोन UNISOC T610 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर से लैस है। इसमें 2x Cortex-A75 1.8GHz और एक 6x Cortex-A55 1.8GHz शामिल हैं। सीपीयू के अलावा, स्मार्टफोन एआरएम माली-जी52 2सी जीपीयू के साथ आता है। फोन में 64 जीबी स्टोरेज दी गई है। माइक्रोसॉफ्ट का दावा है कि यह एक ‘नो लैग फोन’ है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks