मीका दी वोटी: जीवनसाथी की खोज में हैं मीका सिंह, कहा- ‘बजेगी मेरी भी शहनाइयां’


mika singh- India TV Hindi
Image Source : INST/STARBHARAT
mika singh

Highlights

  • मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है
  • वीडियो में इस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट और लिंक भी दिया गया है

नेशनल टीवी पर स्वयंवर का खेल पुराना हो चुका है। मगर एक बार फिर सिंगर मीका सिंह उसे तरोताजा करने जा रहे हैं। मीका सिंह ने पुष्टि की है कि वो अपने जीवन साथी को खोजने के लिए एक रियलिटी टीवी शो में दिखाई देंगे।

मीका सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में मीका अकेलेपन से हारे और जीवन साथी की तलाश के लिए उत्सुक नजर आ रहे हैं। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा, मीका को है अपने जीवन साथी की तलाश, किस खुशनसीब पर आएगा मीका का दिल? इसके साथ ही वीडियो में इस रिएलिटी शो का हिस्सा बनने के लिए रजिस्ट्रेशन की डेट और लिंक भी दिया गया है। 

वीडियो की शुरुआत में मीका एक सोफे लेटे हुए नजर आ रहे हैं। वीडियो में मीका कहते हैं, लंदन हो पेरिस हो या झुमरी तलैया, इतनी शादियां और पार्टियां होती हैं और मेरी ही गानों पर लाखों दिल और रिश्ते जुड़ते हैं, लेकिन मैंने कभी सोचा ही नहीं कि मेरे दिल के कनेक्शन का क्या? मीका आगे कहते हैं कि मैं सोच रहा हूं कोई सोनी कुड़ी लव के ना उसको अपनी लाइफ पाटनर बना लूं? कोई ना जाने ये अकेलेपन, कोई न समझे ये तन्हाईयां, जब वो आएगी, तब बजेगी, मेरी भी शहनाइयां। 

शो ‘स्वयंवर मीका दी वोटी’ स्टार भारत पर टेलीकास्ट होगा। इस रियलिटी शो में हिस्सा लेने के इच्छुक लोग 8 मई तक अपना आवेदन जमा कर सकते हैं।  



image Source

Enable Notifications OK No thanks