रक्षा मंत्रालय ने इन पदों पर निकाली है वैकेंसी, ऑफलाइन भजें आवेदन पत्र


रक्षा मंत्रालय (एमओडी) ने प्रशासनिक और न्यायिक सदस्य के पद पर भर्ती के लिए अधिसूचना जारी किया है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार रक्षा मंत्रालय और सशस्त्र बल न्यायाधिकरण की वेबसाइटों ‘www. mod.qov. in’ and “www.aftdelhi.nic.in” से डाउनलोड किया जा सकता है. इस भर्ती प्रक्रिया के तहत रक्षा मंत्रालय भर्ती 2022 के तहत कुल 24 पदों पर भर्तियां निकाली गई है. 

महत्वपूर्ण तिथियां 
आवेदन जमा करने की अंतिम तिथि: 2 मई 2022

जानें वैकेंसी डिटेल्स 
कुल 24 पदों में से एडमिनिस्ट्रेटिव मेंबर के 12 पद और न्यायिक सदस्य के 12 पद पर भर्तियां निकाली गई है. इच्छुक और योग्य उम्मीदवार 2 मई 2022 तक ऑफलाइन मोड के माध्यम से 2 मई 2022 तक आवेदन फॉर्म जाम किया जाएगा. 

न्यायिक सदस्य – ट्रिब्यूनल नियम 2027 के अनुसार, उम्मीदवार उच्च न्यायालय का न्यायाधीश या दस साल के लिए केंद्रीय प्रशासनिक न्यायाधिकरण, सशस्त्र बल न्यायाधिकरण, उच्च न्यायालय या सर्वोच्च न्यायालय में सेवा मामलों में मुकदमेबाजी में पर्याप्त अनुभव के साथ एक वकील रहा हो।

आयु सीमा 
इन पदों पर आवेदन के लिए उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 50 वर्ष से कम होनी चाहिए.

जानें किस पते पर भजें आवेदन 
इच्छुक और योग्य उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट से आवेदन पत्र डाउनलोड कर सकते हैं और विधिवत भरे हुए आवेदन पत्र सचिव, रक्षा विभाग, कमरा नंबर 199-सी, साउथ ब्लॉक, रक्षा मंत्रालय, नई दिल्ली -110011 के पते पर 2 मई 2022 (सोमवार) को या उससे पहले 5:30 pm तक जमा कर सकते हैं.

पंजाब नेशनल बैंक में 12वीं पास के लिए निकली वैकेंसी, जानें सैलरी डिटेल्स, 22 अप्रैल तक करें आवेदन

CBSE बोर्ड के छात्रों के लिए अहम खबर, अगले सत्र से 10वीं, 12वीं की परीक्षा सिर्फ एक बार होगी

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks