मीरा कपूर ने ‘संडे बिंज’ फोटो में शाहिद कपूर के साथ शेयर किया किस; फैंस ने कहा, ‘युगल गोल’


मीरा कपूर ने 'संडे बिंज' फोटो में शाहिद कपूर के साथ शेयर किया किस;  फैंस ने कहा, 'युगल गोल'
छवि स्रोत: इंस्टाग्राम/मीरा कपूर

मीरा कपूर ने ‘संडे बिंज’ फोटो में शाहिद कपूर के साथ शेयर किया किस; फैंस ने कहा, ‘युगल गोल’

बी’टाउन के सबसे पसंदीदा सेलिब्रिटी जोड़ों में से एक – शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जब भी इंटरनेट पर एक साथ कुछ साझा करते हैं तो प्रमुख युगल लक्ष्य निर्धारित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, और उनकी हालिया पोस्ट भी यही साबित करती है! मीरा ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर साझा किया कि कैसे यह जोड़ी ‘संडे बिंगिंग’ है। उन्होंने अपने पति शाहिद को किस करते हुए मिरर सेल्फी लेते हुए एक मनमोहक तस्वीर साझा की। “रविवार द्वि घातुमान,” उसने पोस्ट को कैप्शन दिया।

नज़र रखना:

फैन्स और सेलेब्रिटी फॉलोअर्स ने कमेंट सेक्शन में आकर दोनों के लिए हार्दिक संदेश छोड़े। उपयोगकर्ताओं में से एक ने लिखा, “अब आप ग्रह पर सबसे भाग्यशाली व्यक्ति नहीं हैं?” दूसरे ने कहा, “तुम लोग लक्ष्य हो।”

2015 में शादी के बंधन में बंधे शाहिद और मीरा दो, 4 साल की बच्ची मिशा और 2 साल के बच्चे ज़ैन के माता-पिता हैं।

इस बीच, पेशेवर मोर्चे पर, शाहिद अगली बार स्पोर्ट्स फिल्म ‘जर्सी’ के रीमेक में दिखाई देंगे। 39 वर्षीय स्टार फिल्म में एक क्रिकेट खिलाड़ी की भूमिका निभाते नजर आएंगे, जिसमें अभिनेता मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर भी शामिल हैं। वह फिल्म निर्माता राज और डीके की आगामी ओटीटी परियोजना में अभिनय करने के लिए भी तैयार हैं, जिसमें अभिनेता राशि खन्ना भी शामिल होंगे।

यह भी पढ़े: शाहिद कपूर पत्नी मीरा कपूर पर फिर से टूट पड़े, उन्होंने अपना YouTube चैनल लॉन्च किया

शाहिद नई फिल्म ‘बुल’ में भी एक्शन अवतार में नजर आएंगे। आने वाली फिल्म 1980 के दशक में ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की घटनाओं से प्रेरित है। नवोदित आदित्य निंबालकर इस परियोजना का नेतृत्व करेंगे। वह अली अब्बास जफर की आगामी एक्शन परियोजना को भी शीर्षक दे रहे हैं, जो कथित तौर पर एक फ्रांसीसी फिल्म नुइट ब्लैंच का रूपांतरण है।

-एएनआई इनपुट के साथ

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks