बंगाली अभिनेत्री Vidisha De Majumdar की मौत के बाद मॉडल Manjusha Neogi ने की खुदकुशी, जानिए वजह


पिछले कुछ दिनों से लगातार एक के बाद एक्ट्रेस के मौत की खबरें आ रही हैं. बीते दिन ही कोलकाता में स्थित अपने किराये के फ्लैट में 21-वर्षीया एक मॉडल कि बिदिशा डे मजूमदार ने फांसी का फंदा लगाकर खुदकुशी कर थी. उनके एक दिन दी बाद बंगाल फिल्म इंडस्ट्री की एक और मॉडल के सुसाइड करने की खबर है. जानकारी के अनुसार, पश्चिम बंगाल में कोलकाता के पतुली क्षेत्र में एक मॉडल ने अपने घर में फंदा लगाकर कथित रूप से खुदकुशी कर ली. यह पिछले तीन दिन में ये दूसरी घटना है.

बिदिशा डे मजूमदार की मौत से सदमे में थीं मंजूषा

पुलिस के मुताबिक, मृतका की पहचान मंजूषा नियोगी (Manjusha neogi) के तौर पर हुई है. एक्ट्रेस की मां का दावा है कि वह अपनी दोस्त और अन्य मॉडल बिदिशा डे मजूमदार (vidisha de majumdar) की दो दिन पहले हुई मौत के बाद से गहरे सदमे में थी. बताया जाता है कि मजूमदार दुल्हन के मेकअप के फोटोशूट के लिए एक जाना माना चेहरा थी. उन्होंने बुधवार की शाम को दुमदुम इलाके में अपने किराये के फ्लैट में कथित रूप से आत्महत्या कर ली थी. पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि नियोगी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है ताकि मौत के सटीक कारण का पता लगाया जा सके. नियोगी की मां ने कहा, ‘मेरी बेटी अपनी सहेली बिदिशा की मौत के बाद से गहरे अवसाद में थी और लगातार उसकी ही बातें किए जा रही थी.

पल्लवी डे ने भी किया थी आत्महत्या

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही टीवी धारावाहिकों में काम करने वाली प्रसिद्ध अभिनेत्री पल्लबी डे हाल में दक्षिण कोलकाता के गरफा इलाके में स्थित अपने किराये के फ्लैट में फंदे से लटकी मिली थीं. बाद में पुलिस ने उनके लिव-इन पार्टनर को गिरफ्तार किया था.

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की 2 एक्ट्रेस की मौत

बंगाल फिल्म इंडस्ट्री के अलावा हाल-फिलहाल में कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री की 2 एक्ट्रेस की मौत की खबर है. मलयालम मॉडल और एक्ट्रेस सहाना (Sahana) 12 मई की रात रहस्यमय परिस्थितियों में मृत पाई गईं. अभिनेत्री का इस दिन 22वां जन्मदिन था लेकिन उसी रात को कोझीकोड के घर में उनका शव मिला. सूचना मिलते ही पुलिस ने सहाना के पति सज्जाद को हिरासत में लिया था और मामले की जांच चल रही है. वहीं कन्नड़ टीवी इंडस्ट्री की चेतना राज (chethana raj) का निधन भी 21 साल की उम्र में हुआ है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक्ट्रेस की जान प्लास्टिक सर्जरी कराने के कारण गई है.

Tags: Bengali cinema

image Source

Enable Notifications OK No thanks