Modi Ji Ki Beti ट्रेलर : सोशल मीडिया पर फ‍िल्‍म के ट्रेलर ने बटोरी सुर्खियां, देखें कैसे-कैसे मीम्‍स बना रहे लोग


एक फ‍िल्‍म आ रही है ‘मोदी जी की बेटी’ (Modi Ji Ki Beti)। सोमवार को इसका ट्रेलर रिलीज हुआ और सोशल मीडिया पर #ModiJiKiBetiTrailer हैशटैग ट्रेंड करने लगा। सैकड़ों की संख्‍या में आ रहे ट्वीट्स को देखकर यूजर्स भी कन्‍फ्यूज होने लगे कि आखिर माजरा क्‍या है, जब उन्‍हें पता चला कि इस नाम से एक फ‍िल्‍म 14 अक्‍टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है, तो मामला हंसी-ठहाकों में बदल गया। इसके बाद तो हैशटैग और तेजी से ट्रेंड करने लगा और लोगों ने मीम्‍स शेयर करने शुरू कर दिए। 

‘मोदी जी की बेटी’ फ‍िल्‍म का मोशन पोस्टर 16 सितंबर को रिलीज हुआ था। सोमवार को इसका रिलीज किया गया। इस कॉमेडी फिल्म को एडी सिंह ने निर्देशित किया है और फिल्म में विक्रम कोचर, तरुण खन्ना, पितोबाश त्रिपाठी और अवनि मोदी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। 

फिल्म की कहानी एक लड़की पर केंद्रित है, जो खुद को भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बेटी होने का दावा करती है। यह बात पाक अधिकृत कश्‍मीर में आतंकी बनने की ट्रेनिंग ले रहे दो लोगों को पता चल जाती है। दोनों बेवकूफ आतंकी उस लड़की को पीएम मोदी की बेटी समझकर किडनैप कर लेते हैं। फ‍िल्‍म के कुछ डॉयलॉग इस तरह से हैं- आतंकवादी कहते हैं कि लकड़ी को किडनैप करने से शायद मोदीजी हमें कश्‍मीर दे देंगे या सुना है मोदीजी पहले चाय बनाते थे, हमें कब पिला रहे हैं। फ‍िल्‍म की कहानी आगे बढ़ते हुए शायद किसी रोचक मोड़ पर खत्‍म होगी, यही ट्रेलर में बताने की कोशिश की गई है। 

सोशल मीडिया पर फ‍िल्‍म का ट्रेलर ट्रेंड कर रहा है। यूट्यूब पर फ‍िल्‍म के ट्रेलर को 13 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं। ट्रेलर रिलीज होते ही ट्विटर पर #ModiJiKiBetiTrailer ट्रेंड करने लगा। यह काफी देर तक टॉप ट्रेंडिंग सब्‍जेक्‍ट बना रहा। यूजर्स ने खूब मीम्‍स बनाए और मजे लिए। वैसे इस फ‍िल्‍म के जरिए पाकिस्‍तान का जमकर मजाक उड़ाया गया है। आतंकवादियों को निहायत बेवकूफ बताया गया है। एक डायलॉग में अभिनेत्री दोनों आतंकियों से कहती है, हमारे यहां शौचालय में जाते हैं, खुले में नहीं। इस तरह के डायलॉग्‍स के जरिए पाकिस्‍तान पर कटाक्ष किया गया है। 

बहरहाल, फ‍िल्‍म को देखने के लिए आपको 14 अक्‍टूबर तक इंतजार करना होगा। इससे जुड़ी बड़ी अपडेट हम आपके लिए लेकर आएंगे, तब तक आप फ‍िल्‍म के ट्रेलर पर बने रहे मीम्‍स का मजा लीजिए। 
 

pul7bt2o
r011qpio

 

Source link

Enable Notifications OK No thanks