कभी शादी के लिए भी नहीं थे पैसे, आज करोड़ों के मालिक हैं खेसारी लाल यादव, जीते हैं ऐसी लाइफ


भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) इंडस्ट्री में अपनी अलग पहचान रखते हैं. खेसारी का नाम भोजपुरी सिनेमा के टॉप एक्टर्स की लिस्ट में शुमार है. खेसारी (Khesari Lal Yadav) ने यह खास मुकाम अपने दम पर हासिल किया है. इसके पीछे उनका लंबा संघर्ष रहा है. उन्होंने अपने करियर के शुरुआती वक्त में कई चुनौतियों का सामना किया लेकिन उन्होंने कभी हार नहीं मानीं.

खेसारी लाल ने सालल 2011 में फिल्म ‘साजन चले ससुराल’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में काम करने के लिए खेसारी को केवल 11 हजार रुपये मिले थे. लेकिन आज की तारीख में उनका नाम भोजपुरी सिनेमा के सबसे महंगे अभिनेताओं में शामिल है. खेसारी लाल यादव ने अपने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए खुद बताया था कि इंडस्ट्री में आने से पहले वो दिल्ली में एक लिट्टी-चोखा की दुकान लगाते थे. इस काम में उनकी पत्नी भी उनकी मदद किया करती थीं.


इतना ही नहीं एक्टर ने आगे अपनी शादी से जुड़ी भी कई बातें भी शेयर की थीं. उन्होंने बताया कि शादी के लिए उनके पास पैसे नहीं थे.बेटी शादी करने के लिए उनके ससुर ने अपनी भैंसे तक बेच दी थी. हालांकि, चंदा से शादी के बाद खेसारी की किस्मत बदल गई. आज खेसारी के पास सबकुछ है. छोटी-छोटी चीजों के लिए तरसने वाले खेसारी आज करोड़ों के मालिक बन चुके हैं.

बता दें कि खेसारी लाल अब भोजपुरी सिनेमा का बड़ा नाम हैं. वो न सिर्फ अपने अभिनय से बल्कि अपने गायकी को लेकर भी लोगों के दिलों पर राज़ करते हैं. खेसारी इंडस्ट्री को एक से बढ़कर सुपरहिट भोजपुरी गाने देते रहते हैं.

ऊं अंतावा की धुन पर संजीदा शेख ने दिए ऐसे पोज, देखकर पसीने छूठ जाएंगे

जब लेस्बियन लड़की ने मारा था प्रियंका चोपड़ा पर ट्राय, एक्ट्रेस ने खुद को बचाने के लिए अपनाया था ये हथकंडा



image Source

Enable Notifications OK No thanks