कल से शुरू हो रही Moto G82 5G की धमाकेदार सेल, 50MP कैमरा के साथ मिलेगा तगड़ा रिफ्रेश रेट


नई दिल्ली। Motorola ने हाल ही में भारतीय मार्केट के लिए अपना दमदार 5G स्मार्टफोन Moto G82 5G लॉन्च किया है जो एक मिड रेंज स्मार्टफोन है। इस स्मार्टफोन में ग्राहकों को काफी सारी खासियतें देखने को मिलेंगी। बता दें कि ये एक बेहद ही हैंडी स्मार्टफोन है जो वजन में हल्का होने के साथ हे बेहद ही स्टाइलिश भी है। अगर आप इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आपको बता दें कई कल यानी 14 जून दोपहर 12 बजे से Flipkart से पर इसकी सेल शुरू होने जा रही है। अगर आप भी इसे खरीदने का मन बना रहे हैं तो आज हम आपको इसकी खासियतों के बारे में बताने जा रहे हैं साथ ही ये भी बताएंगे कि इसकी कीमत कितनी है और आप इस पर क्या ऑफर हासिल कर सकते हैं।

Moto G82 5G के फीचर और स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का फुल एचडी+ pOLED डिस्प्ले देखने को मिलता है जिसका रेजॉल्यूशन 2460×1080 पिक्सल है। ख़ास बात ये है कि इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120Hz है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है। इस स्मार्टफोन को कंपनी ने दो वेरिएंट 6जीबी+128जीबी स्टोरेज और 8जीबी+128जीबी स्टोरेज वेरिएंट में आता है। फोन के 6जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 21,499 रुपये है। वहीं, इसका 8जीबी रैम वाला वेरिएंट 22,999 रुपये के प्राइस टैग के साथ लॉन्च किया गया है।

आपको बता दें कि लॉन्च ऑफर के तहत कंपनी 1500 रुपये का इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर कर रही है। इस डिस्काउंट के लिए आपको SBI क्रेडिट कार्ड से ट्रांजैक्शन करना पड़ेगा और तब जाकर आप ये ऑफर हासिल कर पाएंगे। कंपनी इस फोन में 120Hz के डिस्प्ले के साथ देश का पहला OIS सपोर्ट वाला 50MP कैमरा ऑफर कर रही है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks