‘खतरों के खिलाड़ी’ में नज़र आ सकते हैं मुनव्वर फारूकी और माहिका शर्मा, इन नामों की भी है चर्चा


Khatron Ke Khiladi Season 12: खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए माहौल बनना शुरू हो गया है. कंटेस्टेंट्स के नाम सामने आने शुरू हो गए हैं. खबरों की मानें तो स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को इस बार सीजन 12 के लिए अप्रोच किया गया है. मुनव्वर इस वक्त एकता कपूर के शो लॉक अप में नजर आ रहे हैं और उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है. मुनव्वर की फैन फॉलोइंग भी काफी बढ़ी है. खासतौर पर लड़कियों के बीच वो काफी पॉपुलर हुए हैं और कंगना भी उन्हें खूब पसंद करती हैं. मुनव्वर अपनी शायरी से भी शो पर लोगों का दिल जीत रहे हैं और अपने लीडरशिप स्किल्स से भी उन्होंने अपनी एक खास जगह बना ली है. 

एक्ट्रेस माहिका शर्मा को भी खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 के लिए अप्रोच किए जाने की खबर है. सूत्रों की मानें तो इस बार खतरों के खिलाड़ी का 12वां सीजन पहले के मुकाबले काफी ग्रैंड होगा. पिछले सीजन के मुकाबले शो के बजट को भी बढ़ाया गया है. माहिका शर्मा भी अपने खूबसूरत अंदाज और बयानों के लिए जानी जाती हैं और खबर है कि उन्हें इस शो में लाकर तड़का लगाने की पूरी तैयारी है और माहिका ने भी अपने डर को जीतने की ठान ली है.

खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 को लेकर काफी वक्त से खबरें आ रही हैं. अभी तक किसी भी प्रतियोगी का नाम कन्फर्म नहीं किया गया है, लेकिन खूब सारे नाम चर्चा में हैं जो इस शो का हिस्सा हो सकते हैं. कहा जा रहा है कि बिग बॉस 15 में हिस्सा ले चुके प्रतीक सहजपाल, निशांत भट और राजीव अदातिया इस शो का हिस्सा होंगे. टीवी एक्ट्रेस आरती सिंह से भी इस सीजन में हिस्सा लेने के लिए बातचीत की जा रही है. तुषार कालिया, पवित्रा पुनिया, उर्वशी ढोलकिया और एरिका फर्नांडिस के नाम भी चर्चा में हैं.

खबर है कि ये रिश्ता क्या कहलाता की नायरा यानी शिवांगी जोशी भी इस बार खतरों से खेलती दिख सकती हैं, लेकिन अभी किसी के भी नाम पर मुहर नहीं लगी है. शो को रोहित शेट्टी होस्ट करेंगे और ये मई के चौथे हफ्ते में साउथ अफ्रीका में शुरू होगा.

Salman Khan Bodyguard Shera: सलमान को हर खतरे से बचाने के लिए साएं की तरह साथ चलते हैं शेरा, लेते हैं करोड़ों रुपये की फीस

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: एक्टिंग छोड़ने वाले थे दिलीप जोशी लेकिन किस्मत ने मारी ऐसी पलटी, बन गए ‘जेठालाल’

image Source

Enable Notifications OK No thanks