मूसेवाला हत्याकांड: खौफ में है मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़, कनाडा में गुप्त ठिकाने से भागा, दो हमशक्लों की लोगों ने की पिटाई


पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या का मास्टरमाइंड गोल्डी बराड़ सुरक्षा एजेंसियों से डर गया है। कनाडा में रहकर गैंग चलाने वाला गोल्डी अपने गुप्त ठिकानों से फरार हो गया है। बताया जा रहा है कि वह कनाडा या उसके आसपास के देशों में शरण लेकर अंडर ग्राउंड हो गया है। उसकी लोकेशन नहीं मिल रही है।

संभवत: बराड़ ने अपने सभी मोबाइल भी बंद कर दिए हैं। कनाडा में लोग गोल्डी बराड़ के दो हमशक्लों की पिटाई भी कर चुके हैं। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद गैंगस्टर लॉरेंश बिश्नोई का कनाडा में बैठकर गैंग संचालित करने वाले गोल्डी बराड़ के खिलाफ रेड कार्नर नोटिस जारी हो चुका है।

इसके बाद से लगातार कनाडा समेत भारत की सुरक्षा एजेंसियां उसकी तलाश कर रही हैं। अब तक उसके कई संभावित ठिकानों पर एजेंसियां छापा मार चुकी हैं लेकिन वह फरार बताया जा रहा है। उसने अपने मोबाइल को भी बंद कर लिया है। यहां तक कि उसके साथ गैंग संचालित करने वाले दूसरे साथियों ने भी अपने मोबाइल बंद कर दूसरे देशों में शरण ले ली है।

सुरक्षा एजेंसियों के अधिकारियों के अनुसार गोल्डी के स्थान पर अब उसका डमी गैंग को संचालित कर रहा है। अब तक जितने भी फोन कॉल्स रिकॉर्ड किए गए हैं, उनसे इसका खुलासा हुआ है। सुरक्षा एजेंसियों के सूत्रों के अनुसार नकली गोल्डी असली की आवाज में रंगदारी के कारोबार को आगे बढ़ा रहा है।

लोगों में भी गुस्सा

सिद्धू मूसेवाला की हत्या से कनाडा के लोगों में भी गुस्सा है। मूसेवाला के प्रशंसक कनाडा में गोल्डी बराड़ को खोज रहे हैं। अब तक गोल्डी जैसे दिखने वाले दो लोगों को मूसेवाला के प्रशंसक पीट चुके हैं।



Source link

Enable Notifications OK No thanks