Naagin 6 4th June Update: पृथा ने अपने प्यार के लिए छोड़ी दीं शेष नागिन की शक्तियां


नागिन 6 (Naagin 6) के लेटेस्ट एपिसोड में पृथा (Pratha) सोते हुए ऋषभ के बारे में सपना देखती है कि वह उससे अपना रिश्ता खत्म कर रहा है। वह ऐसा इसलिए कर रहा है कि क्योंकि उसे पता चल जाता है कि पृथा एक नागिन है। जब पृथा नींद से जागती है तो इस बारे में ऋषभ को बताती है। हालांकि ऋषभ सपने पर विश्वास नहीं करता है। पृथा रात में अपनी सच्चाई ऋषभ को बताने का फैसला लेती है। पृथा इसके लिए शेष नागिन के रूप में तैयार भी हो जाती है। लेकिन फिर महक एक बार फिर पृथा से अपने फैसले पर सोचने के लिए कहती है। महक शिवजी से पृथा के लिए प्रार्थना करती है।

इसके बाद पृथा के पास ऑप्शन है कि वह अपनी शेष नागिन की शक्तियां छोड़ दे और एक सामान्य जिंदगी जिए। पृथा किसी की नहीं सुनती और उसे बताया जाता है कि वह रक्तांचल पहाड़ पर जाए जहां वह अपनी शक्तियों को छोड़ सकती है। पृथा इसके बाद वहां पहुंचती है, उसके रोका जाता है लेकिन लाल चांद जो उसे रोक सकता था वह बादलों में छिप जाता है। इसके बाद पृथा शिवजी के मंदिर में पहुंच जाती है।

Naagin 6: ऋषभ को पता चली प्रथा की सच्चाई, इंसान नहीं सर्वश्रेष्ठ नागिन है उसकी बीवी
जब पृथा अपनी ताकतें छोड़ने वाली ही होती है तभी एक सांप उसे काट लेता है। अब या तो पृथा को दर्द सहना है या शेष नागिन की ताकतें छोड़नी हैं। इसी बीच वह ऋषभ को याद करने लगती है। इसके बाद पृथा बेहोश हो जाती है। जब वह जागी तो वह एक सामान्य लड़की की तरह होती है। वह सोचती है कि उसकी जिंदगी बेहतर बन गई है लेकिन तभी महक उसे बताती है कि पृथा और सामाइरा खतरे में हैं। समाइरा को चाकू मार दिया जाता है। पृथा सभी से रुकने को कहती है लेकिन कोई उसकी नहीं सुनता तब वह शिव जी का ध्यान लगाती है। अब पृथा के सामने सवाल है कि वह नागिन के रूप में रहे या न रहे क्योंकि महक ने कह दिया है कि पृथा उसकी शक्तियों से एक बार फिर शेष नागिन बन सकती है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks