Naagin 6, February 20 Written Update: ऋषभ-प्रथा की बढ़ती नजदिकियां, पहले असुर को शेष नागिन ने मारा


एकता कपूर के ‘नागिन 6’ (Naagin 6) का धमाकेदार आगाज हो चुका है। बीते एपिसोड में हमने देखा कि शेष नागिन (महक चहल) ने देश को बर्बाद करने वाले असुरों का विनाश करना शुरू कर दिया है। पहला असुर कोई और नहीं बल्कि ऋषभ गुजराल (Simba Nagpal) के होने वाला ससुर ही है। शेष नागिन ने असुर को मारने के लिए पहला कदम भी रख दिया है लेकिन वह कामयाब नहीं होती है। वहीं ऋषभ के मन में प्रथा (Tejasswi Prakash) के लिए प्यार उमड़ना शुरू हो चुका है।

क्या ऋषभ गुजराल है दूसरा असुर?
शेष नागिन के सामने एक बार फिर असमंजस की स्थिति पैदा हो गई है क्योंकि उसके सामने ऐसा सच सामने आया है जिसे देख दर्शक भी चौंक गए हैं। दरअसल ऋषभ गुजराल के होने वाले ससुर यानी पहले असुर ने कुछ ऐसे ही संकेत दिए हैं, जिसके बाद शेष नागिन को ऋषभ पर शक हो जाता है कि कहीं वही दूसरा असुर तो नहीं है?

प्रथा और ऋषभ की बढ़ती नजदिकियां
ऋषभ और प्रथा के बीच नजदिकियां बढ़ने लगी हैं। ऋषभ की होने वाली सास (उर्वशी ढोलकिया) और मां (सुधा चंद्रन) प्रथा को नौकरी से निकालने के लिए कहते हैं तो ऋषभ प्रथा की नौकरी बचाता है। साथ ही घर के कामों में उसकी मदद भी करता नजर आता है।

पहले असुर की मौत
प्रोफेसर और शेष नागिन पहले असुर को मारने में कामयाब हो चुके हैं। लेकिन उन पर दूसरी परेशानी भी आन पड़ी है। दरअसल शेष नागिन को प्रथा का होने वाला पति मंयक देख लेता है कि वह कैसे ऋषभ के होने वाले ससुर को मार देती हैं।

nagin 6

नागिन 6 के लेटेस्ट एपिसोड के बारे में पढ़िए सबकुछ

image Source

Enable Notifications OK No thanks