Naagin 6 Spoiler: क्या होगी रोहित-प्रथा की शादी? नागरानी की एंट्री और शो में आएगा नया मोड़


‘नागिन 6’ (Naagin 6) में अब तक दर्शकों ने देखा कि शेष नागिन (महक चहल) पहले असुर को मार चुकी है। प्रोफेसर और शेष नागिन ऋषभ गुजराल (simba nagpal) को दूसरा असुर समझ बैठते हैं, लेकिन बाद में साफ होता है कि ऋषभ नहीं बल्कि उसके पिता दूसरा असुर है जिसने चंद पैसों के लिए देश से गद्दारी की है। ऋषभ की मां सीमा इस सच के बारे में जानता ही।

नागिन 6, 27 फरवरी के एपिसोड में दर्शकों को नागरानी की एंट्री देखने को मिलेगी। लाल जोड़े में सजी धजी प्रथा (Tejasswi Prakash) ही नागरानी है। वह अगले एपिसोड में देश के दुश्मनों का सर्वनाश करने आ रही हैं। हालांकि अभी तक ये साफ नहीं हो पाया है कि प्रथा कैसे नागरानी बनती है और कैसे देश को बचाएगी?


क्या प्रथा करेगी रोहित से शादी

ऋषभ के छोटे भाई रोहित को प्रथा से प्यार हो चुका है और उसने रिया से शादी तोड़ दी है। रोहित ने गुजराल परिवार से साफ कह दिया है कि वह शादी करेगा तो सिर्फ प्रथा से वरना घर छोड़ देगा। ये सुन ऋषभ की मां सीमा ने नई चाल चल दी है। उसने रिया और रोहित की शादी तोड़ दी है और रोहित की बात मान लेती है।

प्रथा के पिता की गुजराल परिवार में एंट्री
सीमा ऐलान करती है कि वह रोहित और प्रथा की शादी करवाएगी। वहीं रोहित से प्रथा साफ कर चुकी है कि वह उससे प्यार नहीं करती है। अब प्रथा असमंजस में आ गई है कि वह क्या करे। रोहित प्रथा के पिता को भी गुजराल परिवार में ले आया है। प्रथा घर का किराया नहीं भर पाई थी और इस वजह से मकान मालिक ने उसके पिता को घर से निकाल दिया था।

क्या होगी ऋषभ की शादी
ऋषभ जान बचाकर वापस घर लौट आया है। ऋषभ ने मां सीमा से साफ कह दिया है कि वह मंत्री जी की बेटी से शादी करने को तैयार है। अभी तक ये तय हुआ है कि रोहित-रिया और ऋषभ की मंत्री जी के बेटी से शादी होगी। अब नए एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आखिर गुजराल परिवार के बेटों की आखिर कैसे और किससे शादी होती है?

Naagin 6, February 26 Written Update: ऋषभ नहीं ये है दूसरा असुर, रोहित-रिया की टूटी शादीNaagin 6 Upcoming Episode spoilers: नागरानी की होगी ऐंट्री, क्या बच पाएगी ऋषभ गुजराल की जान?
वहीं देशभर में महामारी के चलते लॉकडाउन लगा हुआ है। शेष नागिन को लगातार दूसरे असुर की तलाश कर रही है। शेष नागिन को अभी तक दूसरे असुर के बारे में पता नहीं चल पाया है।

Naagin

नागिन 6 में जल्द ही नागरानी की एंट्री, प्रथा की जिंदगी में नया मोड़ आने वाला है

image Source

Enable Notifications OK No thanks