Naagin 6: राम का रूप लेकर पांचवे असुर का नाश करेगी शेषनागिन, प्रथा अपने ही बाबा का करेगी अंत!


नागिन 6 (Naagin 6) के आज के एपिसोड में प्रथा और ऋषभ (Simba Nagpal) का रोमांस खूब देखने को मिला। लेकिन शेषनागिन (Tejasswi Prakash) और नागिन (Mahek Chahal), दोनों बहनों की जंग अब भी जारी है। महक और प्रथा देश को बचाने की अपनी लड़ाई अब भी लड़ रही हैं। इस बीच प्रथा के बाबा देस को बर्बाद करने की अपनी चाल चलते हैं और अब उनकी नजर शेषनागिन की मणि पर है।

बाबा ने चुराई नागमणि
आगे एपिसोड में ये देखने को मिलता है कि प्रथा के बाबा उसकी नागमणि चुराने की कोशिश करते हैं और वो उसमें कामयाब भी होते हैं। इसके बाद प्रथा उनकी रखी हुई नकली नागमणि को अपनी नाभि में लगाकर वहां से चली जाती है। प्रथा के बाब का एकमात्र लक्ष्य है देश को बर्बाद करना औ वो इसीके लिए ये सब करते हैं।

ऋषभ और प्रथा का रोमांस
आगे ये देखने को मिलता है कि रेहान शुरू से ही शेषनगिन के पीछे पड़ा है क्योंकि उसे उसकी सच्चाई मालूम हो गई है। इसके लिए वो अलग-अलग चालें चल रहा है ताकि वो प्रथा को फंसा सके। इसके लिए वो प्रथा के फोन से यश को मैसेज कर देता है कि उसे उससे मिलना है। जब यश वहां आता है तो प्रथा ये मानने से इनकार कर देती है कि उसने यश को बुलाया है। इसके बाद ऋषभ उसे मारने के लिए जाता है और फिर कुछ देर के लिए प्रथा और ऋषभ का रोमांस देखने को मिलता है।

तेजस्वी प्रकाश सिंबा नागपाल

तेजस्वी प्रकाश सिंबा नागपाल

शेषनागिन करेगी पांचवे असुर का अंत?
इसके बाद प्रथा के बाबा उसे बताते हैं कि उसके अंदर विश और अमृत दोनों है। वो उसे बताते हैं कि अगर उसके खून की एक भी बूंद बर्फ पर पड़ेगी तो वो जहरीला हो जाएगा। क्योंकि इस बार पानी नहीं बल्कि बर्फ में विश का प्रभाव होगा। इसके बाद प्रथा भगवान राम की शरण में जाती है और उनसे मदद मांगती है। आने वाले एपिसोड में ये देखने को मिलेगा कि क्या राम रूप लेने के बाद प्रथा पांचवे असुर यानी अपने बाबा को मार पाएगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks