Naagin 6: हिंदुस्तान और चंगिस्तान में छिड़ी जंग को अंजाम देंगी नागिन और शेषनागिन, हर तरफ मचेगी तबाही


नागिन 6 (Naagin 6) का ताजा प्रोमो भारत और चांगिस्तान के बीच युद्ध की ओर इशारा कर रहा है। इसमें बताया गया है कि कैसे सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन उर्फ तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और शेष नागिन यानी महक चहल (Mahek Chahal) हिंदुस्तान पर हुए हमले में चंगिस्तान से लड़ेंगी।

प्रोमो में यह कहते हुए सुनाई दे रहा है कि, “दुश्मन देश ने इच्छादारी नागिन का तोड़ बनाकर किया देश पर हमला। चंगिस्तान और हिंदुस्तान में छिड़ेगी जंग। कैसे रोकेगी नागिन ये चंगिस्तानी तबाही?” बैकग्राउंड में ये आवाज दर्शकों को आने वाले ट्विस्ट से परिचित करा रही है। तेजस्वी और महक को उनके नागिन अवतार में दिखाने वाला प्रोमो चैनल के सोशल मीडिया पर जारी किया गया है। इसके कैप्शन में लिखा है, “दुश्मन देश ने नए हथियार के साथ किया शेष और सर्वश्रेष्ठ शेष नागिन पर हमला, आखिर कैसे करेंगी ये इन मुश्किलों का सामना?”


ऐसा लग रहा है कि शो के ट्रैक में आने वाला ये ट्विस्ट दर्शकों को भरपूर मनोरंजन देने वाला है। इस बीच यह भी चर्चा है कि कुंडली भाग्य फेम संजय गगनानी भी नागिन 6 में नजर आने वाले हैं।

तेजस्वी प्रकाश नागिन

आईएएनएस की एक रिपोर्ट के अनुसार, संजय महा सपेरा की भूमिका निभाएंगे। उसी के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा, “हालांकि मुझे पृथ्वी बनना पसंद है, लेकिन समय-समय पर ताजी हवा में सांस लेना और कुछ अन्य भूमिकाएं निभाना अच्छा है। यह एकता मैम की इच्छा थी कि मैं उनकी सबसे बड़ी और सबसे महत्वाकांक्षी नागिन फ्रेंचाइजी में महा सपेरा की भूमिका निभाऊं।”

नागिन 6



image Source

Enable Notifications OK No thanks