Naagin 6 में सामने आया इंस्पेक्टर रिद्धी का सच, अगले असुर को मारने में मिली नागिन को कामयाबी?


नागिन 6 (Naagin 6) में नई एंट्री ली पुलिस इंस्पेक्टर ने शो में जान डाल दिया। इसके साथ ही, प्रथा की दोस्त दिया की मौत हो जाती है, जो ऋषभ के भाईयों की वजह से ही होती है। आज के एपिसोड में सबसे बड़ा ट्वीस्ट तब आता है जब पता चलता है कि इंस्पेक्टर रिद्धी भी चालबाज है और वो प्रथा के हर बार पूछने पर भी सच नहीं बताती है।

इसके बाद जब प्रथा, दीया के कातिलों का पता लगाने जाती है और वो नागिन रूप धारण करती है। तभी वहां ऋषभ आ जाता है। लेकिन तब तक प्रथा अपने इंसानी रूप में आ जाती है। इसके आगे फैंस को एक अच्छी चीज देखने को तब मिलेगी, जब वे ऋषभ और प्रथा को और करीब आते हुए देखेंगे।

प्रथा ऋषभ

इसके आगे इंस्पेक्टर रिद्धी का किसी से बात करते हुए सीन आता है कि किसी को तो हमारे राज के बारे में पता है। हालांकि वो जिन लोगों से बात करती है उनका चेहरा साफ दिखाई नहीं देता है। लेकिन इस बातचीत क बाद ये तो पता चल जाता है कि रिद्धी भी देश द्रोहियों में ही शामिल है और वो भी एक असुर है।

तेजस्वी प्रकाश

आगे के एपिसोड में, महक, रिद्धी के पास पहुंचती है और दोनों की हाथापाई होने लगती है। रिद्धी, महक को बताती है कि उसे पता है कि वो एक नागिन है। लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि उसे नागिन से जरा भी डर नहीं लगता है। इतने में प्रथा नागिन रूप में आकर रिद्धी को सबक सिखाती है। इतने में तीनों की लड़ाई रौद्र रूप ले लेती है और पुलिस स्टेशन में आग लग जाती है और रिद्धी उसमें जलने लगती है लेकिन अभी तक यह पता नहीं चल पाता कि उसकी मौत होती है यै नहीं।

तेजस्वी प्रकाश

image Source

Enable Notifications OK No thanks