महेश बाबू की बेटी सितारा का सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू, पहली झलक ने उड़ाए फैंस के होश


साउथ के सुपरस्टार्स की बात हो तो उनमें महेश बाबू का जिक्र जरूर होगा, जो दशकों से इंडस्ट्री पर राज़ करे रह हैं. आज भी उनका चार्म टॉलीवुड में बरकरार है. वहीं अब सिर्फ महेश बाबू ही नहीं बल्कि उनकी बेटी सितारा भी सिल्वर स्क्रीन पर डेब्यू करने जा रही हैं वो भी पापा महेश बाबू की फिल्म SarkaruVaariPaata से. वहीं अब फिल्म का एक गाना Penny का टीजर शेयर किया गया है जिसमें सितारा का अंदाज हर किसी को हैरान कर रहा है. सितारा सिर्फ 9 साल की हैं लेकिन इस टीजर में उनका स्वैग, उनका स्टाइल और उनके तेवर के आगे तो खुद महेश बाबू भी फीके लग रहे हैं. 

इस गाने का टीजर रिलीज होते ही खूब पसंद किया जा रहा है. अपने पिता के साथ कदम से कदम मिलाकर डांस करतीं सितारा वाकई स्क्रीन पर गजब लग रही हैं. वहीं इस गाने के टीजर को शेयर करते हुए सितारा ने भी इंस्टाग्राम पर कैप्शन में खुशी जाहिर की है. उन्होनें लिखा – SarkaruVaariPaata की अमेजिंग टीम के साथ जुड़ते हुए उन्हें काफी खुशी है. इसके अलावा उन्होंने पिता महेश बाबू के लिए लिखा – नना मुझे उम्मीद है मैंने आपको गर्व महसूस कराया.


इस गाने के लिए सितारा ने काफी समय तक डांस भी सीखा. उन्होंने लगातार डांस प्रैक्टिस की. फिल्म में फीमेल लीड रोल में कीर्थि सुरेश नजर आएंगीं. खैर, सितारा के इस टैलेंट को देख हैरानी की कोई बात नहीं क्योंकि उनके खून में ही ये हुनर मौजूद है. उनके पिता महेश बाबू साउथ का बड़ा चेहरा हैं जिनका फिल्म में होना ही उसकी सफलता की गारंटी माना जाता है. वहीं सिर्फ पिता ही नहीं बल्कि उनकी मां नम्रता शिरोड़कर का भी एक्टिंग से नाता रहा है. साउथ से लेकर बॉलीवुड तक में काम  कर चुकीं नम्रता शिरोड़कर कई साल पहले ही एक्टिंग छोड़ चुकी हैं. लेकिन आज भी उनकी फैन फोलोइंग जबरदस्त है.  

ये भी पढ़ेंः

इस फिल्म की शूटिंग के दौरान रोजाना ऋषि कपूर की डायरेक्टर से होती थी लड़ाई, मूवी छोड़ने का बना लिया था मन



image Source

Enable Notifications OK No thanks