अंदर से कुछ इतना शानदार दिखाई देता है साउथ सुपरस्टार महेश बाबू का बंगला, लग्जरी से है भरपूर


साउथ सिनेमा के चर्चित स्टार्स की बात की जाए तो इसमें महेश बाबू (Mahesh Babu) का नाम सबसे ऊंचे पायदान पर आता है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो महेश बाबू जब महज चार साल के थे तब से ही फिल्मों में बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट उन्होंने काम करना शुरू कर दिया था. वहीं, महेश बाबू ने बॉलीवुड की चर्चित एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोड़कर (Namrata Shirodkar) से साल 2005 में शादी की थी.

आपको बता दें कि महेश बाबू के दो बच्चे भी हैं और वे अपने पूरे परिवार के साथ हैदराबाद के पॉश जुबली हिल्स इलाके में रहते हैं. आज हम आपको महेश बाबू के इस आलीशान घर के बारे में बताने जा रहे हैं. महेश बाबू के इस आलीशान घर की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं. एक्टर के लिविंग रूम की यदि बात करें तो यह काफी लग्जूरियस और रॉयल नज़र आता है.


 

लिविंग रूम में ब्राउन लैदर सोफा है साथ ही लिविंग रूम की दीवारों पर शानदार पेंटिंग्स को भी देखा जा सकता है. वहीं, लिविंग रूम में शानदार होम थियेटर भी मौजूद है. महेश बाबू के इस आलीशान घर के डाइनिंग रूम की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हैं, यहां सफ़ेद रंग की लैदर चेयर्स हैं साथ ही दीवारें ब्रिक्स कलर में हैं. 


 
बात यदि घर में मौजूद सुख सुविधाओं की करें तो एक्टर के घर में एक इनडोर स्वीमिंग पूल भी है, जिसमें अक्सर महेश बाबू अपने परिवार के साथ चिल करते नज़र आते हैं. महेश बाबू के घर में ओपन गार्डन एरिया भी है जहां अलग-अलग किस्म के ढेरों पेड़ लगे हैं.


 

यही नहीं इस शानदार घर में एक मेमोरी वॉल भी है जहां महेश बाबू ने अपने परिवार की सबसे यादगार तस्वीरें फ्रेम करवाई हुई हैं. यह स्पॉट इन्स्टाग्राम फोटो के लिए एकदम परफेक्ट स्पॉट कहा जा सकता है.

Malaika Arora Career: जब भड़क कर मलाइका अरोड़ा ने कहा था, ‘मुझे Salman Khan ने नहीं बनाया, सेल्फ मेड हूं’

Arjun Kapoor Malaika Arora: किन तीन चीज़ों पर टिका हुआ है मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर का रिश्ता, एक्टर ने खुद किया खुलासा!



image Source

Enable Notifications OK No thanks