यूक्रेन में शूट हो चुकी हैं बॉलीवुड की ये शानदार फिल्में


यूक्रेन (Ukraine) और रूस (Russia) के बीच चल रही है जंग खत्म होने का नाम ही नहीं ले रही. भले ही यह जंग उन दो देशों के बीच हो रही हो लेकिन हड़कंप पूरी दुनिया में मचा हुआ है. यूक्रेन और रूस के चल रहे इस युद्ध की वजह से अर्थव्यवस्था (Economy) पूरी तरह से हिल चुकी है स्टॉक मार्केट (Stock Market) भी गिरती जा रही है, फिल्म इंडस्ट्री पर भी इसका गहरा असर देखने को मिल रहा है. यूक्रेन सबसे खूबसूरत जगहों में से एक माना गया है. बॉलीवुड (Bollywood Films) की कई फिल्में यूक्रेन में शूट की गई है. यूक्रेन का खूबसूरत नजारा कई बिग बजट फिल्म का हिस्सा बना है. आज हम बात करने जा रहे हैं उन्हीं फिल्मों के बारे में जिन की शूटिंग यूक्रेन में हुई है.

 

आर आर आर (RRR)

बिग बजट फिल्मों में से एक है अजय देवगन और जूनियर एनटीआर की फिल्म आरआरआर. इस फिल्म की शूटिंग भी यूक्रेन में की गई है. एसएस राजामौली की इस फिल्म में आलिया भट्ट भी नजर आने वाली हैं. फिल्म के एक पार्ट को शूट करने के लिए स्टार कास्ट यूक्रेन पहुंची थी.

 

टाइगर 3  (Tiger 3)

सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर टाइगर 3 की शूटिंग भी यूक्रेन के एक शहर में की गई है. इस फिल्म की लोकेशन जब डिसाइड की गई थी तो मेकर्स ने यूक्रेन का नाम पहले से डिसाइड कर रखा था.

2.0 

अक्षय कुमार और रजनीकांत स्टारर फिल्म 2.0 की भी शूटिंग यूक्रेन में हुई है. इस फिल्म का एक गाना टनल ऑफ लव में शूट किया गया है.

विनर (Winner)

बॉलीवुड ही नहीं तेलुगु की कई फिल्में भी यूक्रेन में शूट की गई है. इनमें से एक फिल्म का नाम है विनर. इस फिल्म में साई धरम तेज और रकुल प्रीत सिंह भी नजर आई थी. इस फिल्म की अधिकतर शूटिंग यूक्रेन के खूबसूरत शहरों में हुई थी.

ये भी पढ़ेः क्या एक्स गर्लफ्रेंड करीना कपूर को सैफ के साथ देखकर जल गए थे शाहिद कपूर, एक्टर ने उठाया था इस राज़ से पर्दा!

ये भी पढ़ेः एक नजर जैकी के लाडले टाइगर श्रॉफ की लाइफस्टाइल और नेटवर्थ की ओर, एक्टर हैं लग्जरी जिंदगी के शौकीन

image Source

Enable Notifications OK No thanks