सलमान-कटरीना संग एयरपोर्ट पर दिखे इमरान हाशमी, ‘Tiger 3’ में विलन के रोल पर लगी मोहर


जब से सलमान खान (Salman Khan) और कटरीना कैफ (Katrina Kaif) की मुख्य भूमिकाओं वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ (Tiger 3) की घोषणा हुई तभी से यह सुर्खियों में है। सलमान खान की सुपरहिट टाइगर फ्रैंचाइज की यह तीसरी फिल्म है। इस फिल्म की शूटिंग जब शुरू हुई तब अचानक इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) का नाम सामने आया। खबर थी कि इमरान फिल्म में मुख्य विलन की भूमिका निभा रहे हैं।
चोट के निशान, खून के धब्‍बे… Tiger 3 के शूट से सलमान खान-कटरीना कैफ की तस्‍वीरों ने बढ़ाई सरगर्मी

हालांकि इमरान हाशमी की बात करें तो वह शुरू से ही इस बात से इनकार करते रहे हैं वह ‘टाइगर 3’ में काम कर रहे हैं। लेकिन अब इस बात पर मोहर लग गई है कि इमरान इस फिल्म का हिस्सा हैं। हाल में इस फिल्म की शूटिंग दिल्ली में खत्म हुई है। फिल्म की शूटिंग के बाद लीड कास्ट यानी सलमान खान और कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी को भी मुंबई लौटते हुए देखा गया है। अब यह कन्फर्म हो गया है कि इमरान ‘टाइगर 3’ में विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।


बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग कोरोना वायरस के चलते लंबे समय से रुकी हुई थी। मनीष शर्मा के डायरेक्शन में बन रही ‘टाइगर 3’ में शाहरुख खान भी एक मेहमान भूमिका निभाते नजर आएंगे। वर्क फ्रंट की बात करें तो जहां सलमान खान इस फिल्म के अलावा ‘कभी ईद कभी दीवाली’ और ‘बजरंगी भाईजान’ के सीक्वल में नजर आ सकते हैं वहीं कटरीना कैफ ‘फोन भूत’ और ‘जी ले जरा’ जैसी फिल्मों में नजर आएंगी। माना जा रहा है कि यह फिल्म 2022 के अंत तक रिलीज की जा सकती है।

emraan

एयरपोर्ट पर कटरीना कैफ के साथ इमरान हाशमी



image Source

Enable Notifications OK No thanks