Naagin 6 Written Update: उर्वशी को पता चल गया नागिन का राज! प्रथा और ऋषभ हुए रोमांटिक


आज के नागिन 6 (Naagin 6) के एपिसोड में ये दिखाया गया है कि, ऋषभ अपने पिता ललित को बचाकर घर लेकर आ जाता है। ऐसे में अभी भी ऋषभ की नजर प्रथा पर टिकी हुई है, क्योंकि उसे लगता है कि इन सबके पीछे वही है। ललित होश में आने के बाद प्रथा के पास जाकर नागिन के रूप के बारे में बताने लगता है। लेकिन वो उर्वशी की तरफ इशारा करते हुए उसकी तरफ जाता है और अजीब तरीके से बिहेव करने लगता है। तभी डॉक्टर बताते हैं कि ललित की यादाश्त चली गई है।

इसके बाद ऋषभ, इंस्पेक्टर से मिलता है और अपने अंकल के गुम होने के चलते अपनी परेशानी बताता है और उन्हें ढूंढने के लिए कहता है। दोनों की इन सभी बातों को महक सुन लेती है और फिर वो प्रथा के साथ नागिन रूप में आकर सारी बातें पूछती है, फिर प्रथा बताती है कि उसने ही ललित को हिप्नोटाइज किया था। यहां घर में ऋषभ की मां उर्वशी पर शक करती है कि उसका और ललित का कुछ और रिश्ता है।

नागिन 6

इसके बाद रितेश, रीम से कहता है कि उसे प्रथा चाहिए और इसलिए रीम उसका साथ दे ताकि उसे ऋषभ मिल जाए। इधर ऋषभ और प्रथा अपने कमरे में डांस करते हैं, जो कि ऋषभ के प्लान का एक हिस्सा होता है। इसके साथ ही, प्रथा, रितेश को समझाती है कि उसका दिल बहुत बड़ा है।

नागिन 6 प्रथा

इसके आगे प्रथा और महक, ललित को अकेले कमरे में लाकर उसे डराने की कोशिश करती हैं ताकि वह सदमें में चला जाए। इसके बाद, शो में शिखा सिंह की इंस्पेक्टर के रूप में एंट्री होती है, जो ललित का केस हैंडल करती है। इतने में उर्वशी को प्रथा के कमरे से उसकी केंचुली मिल जाती है, जिसे देखकर उसका शक और गहरा हो जाता है। इसके आगे, आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि आखिर उर्वशी को सच पता चलता है या नहीं।

नागिन 6 अपडेट

image Source

Enable Notifications OK No thanks