Naga Chaitanya Relationship: नागा चैतन्य के नए प्यार पर आया सामंथा का रिएक्शन, कहा- ‘ये सच होना चाहिए’


साउथ स्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) और सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) के रिश्ते (Naga Chaitanya-Samantha) को टूटे हुए अभी 8 महीने का ही वक्त बीता है और इसी बीच अब एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड का नाम नई एक्ट्रेस संग भी जुड़ने लगा है और वो कोई और नहीं बल्कि शोबिता धूलिपाला (Shobita Dhulipala) हैं. इसी बीच अब चैतन्य (Naga Chaitanya ex wife) की एक्स वाइफ सामंथा का उनके रयूमर्ड अफेयर पर रिएक्शन आया है. उनका रिएक्शन गजब है. उन्होंने कहा कि ‘ये सच होना चाहिए’.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नागा चैतन्य इन दिनों मॉडल और एक्ट्रेस शोबिता धूलिपाला (Naga Chaitanya- Shobita Dhulipala) को डेट कर रहे हैं. इसमें दिलचस्प बात ये है कि कुछ सोशल मीडिया यूजर्स द्वारा सामंथा पर ये मनगढ़ंत कहानियां गढ़ने का आरोप लगाया जा रहा है. साथ ही इसे सामंथा की नागा को बदनाम करने की रणनीति बताई जा रही है. ऐसे में अब एक्ट्रेस सामंथा ने इस पर रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा कि नागा चैतन्य और दोनों अपने जीवन में आगे बढ़ चुके हैं और फैंस को भी उन्होंने आगे बढ़ने का सलाह दी है. एक्ट्रेस ने ट्विटर पर पोस्ट लिखा, ‘लड़की की अफवाह…जरूर सच होनी चाहिए. लड़को लेकर अफवाह- लड़की द्वारा लगाया गया. बड़े हो जाओ दोस्तों…इसमें शामिल पार्टियां साफ तौर से आगे बढ़ गई हैं…तुम भी आगे बढ़ो… अपने काम पर ध्यान दो और परिवार के साथ आगे बढ़ो’.

आपको बता दें कि सामंथा और नागा चैतन्य (Naga Chaitanya-Samantha Divorce) साउथ सिनेमा जगत के फेवरेट कपल हैं. दोनों की जोड़ी को साथ में काफी पसंद किया जाता रहा है. इनकी शादी 20017 में हुई थी और शादी के चार साल बाद ही दोनों के रास्ते अलग हो गए. इन्होंने तलाक दे दिया और अपने-अपने जीवन में आगे बढ़ गए हैं. बहरहाल, अगर सामंथा के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो वो इन दिनों तमिल तेलुगू फिल्म ‘यशोदा’ (Yashoda) की शूटिंग में बिजी हैं. इसके अलावा वो फिल्म ‘शांकुतल’ (Shakuntalam) में भी नजर आने वाली हैं.

Tags: Naga Chaitanya, Samantha akkineni



image Source

Enable Notifications OK No thanks