नाना पाटेकर ‘लाल बत्ती’ से करेंगे ओटीटी डेब्यू! प्रकाश झा करेंगे पॉलिटिकल ड्रामा को डायरेक्ट


नाना पाटेकर (Nana Patekar) काफी लंबे समय से फिल्मी दुनिया से दूर हैं. आखिरी बार उन्हें रजनीकांत स्टारर ‘काला’ और ‘इट्स माई लाइफ’ जैसी फिल्मों में देखा गया था. लेकिन अब, नाना पाटेकर वापस आ गए हैं, और उन्होंने पुष्टि की है कि वह प्रकाश झा की अगली फिल्म के साथ अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे. यह एक सामाजिक-राजनीतिक सीरीज होगी. ईटाइम्स को दिए एक बयान में नाना पाटेकर ने इसकी पुष्टि की और कहा,”हां, मैं यह कर रहा हूं.” इससे पहले खबर थी कि नाना पाटेकर प्रकाश झा की आश्रम 4 में काम करने वाले हैं. लेकिन नाना की पुष्टि ने इसे खारिज कर दिया है.

इससे पहले, पीपिंगमून की एक रिपोर्ट से पता चला था कि नाना और प्रकाश झा (Prakash Jha) फिर से एक साथ काम कर रहे हैं. इस सीरीज का नाम ‘लाल बत्ती’ है, जो सत्ता के लिए युवाओं के जुनून के बारे में होगा. नाना पाटेकर एक शक्तिशाली राजनेता की भूमिका निभाएंगे जो युवाओं को अपने भ्रष्ट उद्देश्यों के लिए प्रभावित और गुमराह कर रहे हैं.

Nana Patekar B’day Spl: ‘नटसम्राट’ से क्रांतिवीर तक, IMDB पर ये हैं नाना पाटेकर की टॉप रेटिंग फिल्में

एक सूत्र के हवाले से कहा गया, “लाल बत्ती के एक कार की सिंबोलाइज पावर शक्ति का प्रतीक है. प्रकाश झा फिर राजनीति के डार्क साइड में गहराई से उतर रहे हैं. हमारे आस-पास की सच्चाई को बता रहे हैं जैसा कि अब तक किसी भी हिंदी राजनीतिक ड्रामा सीरीज में पहले कभी नहीं किया गया है.” इसमें यह भी कहा गया है कि इस सीरीज की शूटिंग सितंबर में यूपी में होगी.

नाना पाटेकर और साजिद नाडियाडवाला प्रोजेक्ट

इससे पहले भी, 2020 में नाना पाटेकर के नेतृत्व में एक ओटीटी प्रोजेक्ट की घोषणा की गई थी. फिरोज नाडियाडवाला की इस सीरीज में नाना पाटेकर को रॉ के फाउंडर आरएन काओ के किरदार निभाने वाला था. हालांकि, इसके बारे में अबतक कोई अपडेट नहीं आया है.

नाना पाटेकर की आखिरी फिल्म

यह भी कहा जा रहा है कि राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ का जियो स्टूडियोज प्रोड्यूस करेगा. इसमें कलाकारों कई बेहतरीन कलाकार भी होंगे, जिसकी घोषणा बाद में की जाएगी. नाना पाटेकर को आखिरी बार माही गिल के साथ ‘वेडिंग एनिवर्सरी’ में दिखाई दिए थे. उन्होंने उसी साल रोहित शेट्टी की ‘गोलमाल अगेन’ में एक कैमियो भी किया था.

Tags: Nana patekar

image Source

Enable Notifications OK No thanks