आलिया की प्रेग्नेंसी की खबर सुन खुशी से झूमीं होने वाली नानी सोनी राजदान, करण जौहर की बढ़ीं धड़कनें


ऐक्ट्रेस आलिया भट्ट ने जैसे ही अपने प्रेगनेंट होने की अनाउंसमेंट की, किसी को भी यकीन नहीं हुआ। आलिया भट्ट ने प्रेग्नेंसी अनाउंस करते हुए अपनी एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वह हॉस्पिटल के बेड पर लेटी नजर आ रही हैं। उनकी सोनोग्राफी चल रही है और साथ में रणबीर कपूर बैठे हैं। आलिया के इस पोस्ट पर जहां सेलेब्स ने उन्हें बधाइयां देनी शुरू कर दी हैं, वहीं फैंस की भी खुशी का ठिकाना नहीं है। नानी सोनी राजदान और रणबीर की बहन रिद्धिमा कपूर साहनी ने भी खूब बधाइयां दी हैं।

Soni Razdan ने आलिया की तस्वीर पर लिखा है, ‘बधाई हो मामा और पापा शेर।’ वहीं रिद्धिमा कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ नजर वाला इमोजी बनाकर प्यार बरसाया है। नन्हे मेहमान के आने की खुशी में कपूर और भट्ट परिवार में जश्न का माहौल है।


आलिया की गुड न्यूज पर प्रियंका चोपड़ा से लेकर मौनी रॉय, ईशान खट्टर, अर्चना पूरन सिंह, मलाइका अरोड़ा समेत कई सेलेब्स ने इस कपल को बधाई दी है। करण जौहर ने लिखा कि उनका दिल तेजी से धड़क रहा है।

karan johar

Ranbir First Wife: रणबीर का ‘पहली पत्नी’ पर खुलासा, बोले- उसने मेरे बंगले के गेट से शादी की थी, मिलने का इंतजार है

comments on alia bhatt

पढ़ें: मां बनने वाली हैं आलिया भट्ट, अस्‍पताल से सामने आई प्रेग्‍नेंसी वाली तस्‍वीर, ननद रिद्धिमा कपूर ने लुटाया प्यार

cmnts

आलिया और रणबीर ने इस साल 14 अप्रैल को शादी की थी। शादी में परिवार के अलावा करीबी दोस्त और फिल्म इंडस्ट्री से कुछ लोग शामिल हुए थे। आलिया और रणबीर कपूर एक-दूसरे को 5 साल से डेट कर रहे थे। दोनों को फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ के सेट पर प्यार हुआ था। आलिया और रणबीर ने इस साल अचानक ही शादी करने का फैसला लिया था। वैसे तो रणबीर और आलिया की शादी की चर्चा पिछले दो-तीन साल से चल रही थी। लेकिन इस साल अचानक ही शादी की तारीख तय कर दी गई और रणबीर-आलिया ने सात फेरे ले लिए थे। जल्दी शादी के पीछे वजह बताई गई कि आलिया के नाना बीमार हैं और उनकी इच्छा है कि उनके सामने ही आलिया की शादी हो जाए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks