ऋषि कपूर को याद कर इमोशनल हुईं नीतू कपूर, बोलीं- उनका सफर खत्म, मेरा शुरू


डांस दीवाने जूनियर्स शुक्रवार को लॉन्च हो चुका है. इस शो में नीतू कपूर जज के तौर पर नजर आ रही हैं. नीतू सिंह का टीवी पर ये डेब्यू है. नीतू कपूर के अलावा नोरा फतेही और मर्जी पेस्टनजी भी जज हैं. हाल ही में नीतू कपूर ने एक इंटरव्यू में इस शो के बारे में बात की. नीतू ने बताया कि उन्हें दोबारा से शोबिज की दुनिया में वापस आकर कैसा फील हो रहा है. नीतू कपूर ने कहा कि वो इस शो को लेकर बेहद ही खुश हैं,  उन्हें ये शो काफी पसंद भी आ रहा है.

इस शो के जरिए नीतू का कहना है कि बहुत कुछ सीखने को भी मिल रहा है, जो उन्हें बेहद अच्छा लग रहा है. 2020 अप्रैल में नीतू कपूर ने अपने पति ऋषि कपूर को खो दिया. पति के जाने के बाद नीतू ने दोबारा अपने जर्नी की शुरुआत की है. नीतू कपूर ने कहा कि दिमाग से सारी बातें निकालने और खुद का आत्मविश्वास दोबारा पाने के लिए मुझे काम पर वापसी करना जरूरी था. जीवन में बहुत कुछ हुआ है, ऐसे में ये वही चीज है जिसकी मुझे बेहद जरूरत थी.

नीतू कपूर ने आगे बात करते हुए कहा कि 31 मार्च को ऋषि जी की आखिरी फिल्म शर्माजी नमकीन रिलीज हुई थी, उसी दिन से मैंने भी अपने टीवी के सफर की शुरुआत की. इस तरह से देखा जाए तो ऋषि जी ने अपनी जर्नी खत्म की और मैंने अपनी जर्नी की शुरुआत की. मैं हमेशा इस तारीख को याद रखूंगी. ये काफी अद्भुत था. नीतू कपूर ने ये भी कहा कि वो इससे पहले एक और प्रोजेक्ट साइन कर चुकी हैं. हालांकि उस बारे में उन्होंने ज्यादा कोई बात नहीं की.

ये भी पढ़ें:- Alia Ranbir Wedding: आलिया-रणबीर की शादी में 200 बाउंसर्स संभालेंगे सुरक्षा की जिम्मेदारी, राहुल भट्ट का खुलासा 

ये भी पढ़ें:- एक्टर और स्क्रीन राइटर शिव सुब्रमण्यम का निधन, दो महीने पहले बेटे की भी हुई थी मौत

image Source

Enable Notifications OK No thanks