बेटे की शादी से बेहद खुश हैं नीतू कपूर, बहू आलिया के गाने पर दी जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस, देखें


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की लव स्टोरी आखिरकार मुकम्मल हुई और वो दोनों फाइनली शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी में भट्ट और कपूर फैमिली के मेंबर्स के साथ ही करीबी लोग शामिल हुए. इनकी शादी से सबसे ज्यादा खुशी अगर किसी को हो रही है तो वह हैं नई नवेली सास बनीं नीतू कपूर. हसबेंड ऋषि कपूर के जाने के बाद से नीतू भी बिल्कुल अकेली पड़ गई थीं, लेकिन अब बहू आलिया भट्ट के घर आने से नीतू की खुशी का ठिकाना नहीं है. कहा जा रहा है कि एक्साइटमेंट में उन्होंने अपनी बहू के एक गाने पर ही जबरदस्त डांस परफॉर्मेंस दी है.

दरअसल, इंटरनेट पर आलिया और रणबीर की शादी की कई तस्वीरें और वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रहे हैं. इस बीच एक ऐसा वी़डियो भी सामने आया, जिसमें नीतू कपूर आलिया के गाने ढोलीड़ा पर जमकर सिग्नेचर सिटेप्स करती दिखाई दे रही हैं. उनकी चेहरे की मुस्कान से साफ पता चल रहा है की नीतू बेटे की शादी के बेहद खुश हैं. बताते चलें कि एक्ट्रेस ने अपने बेटे बहू की शादी का जश्न तो मनाया लेकिन ऑनस्क्रीन एक टीवी शो के दौरान.




डांस रिएलिटी शो हुनरबाज का एक प्रोमो सामने आया है, जिसमें शो के ग्रांड फिनाले पर नीतू कपूर ने भी अपनी परफॉर्मेंस दी. इस दौरान उन्होंने ब्लैक टॉप व गोल्डन ब्लैक प्लाजो पैंट और इसके साथ मैचिंग श्रग पहना हुआ है. हुनरबाज के मंच पर उनके साथ करण जौहर भी ताल से ताल मिलाते नजर आ रहे हैं. यह एपिसोड आज यानी रविवार रात 9 बजे टीवी पर देखने मिलेगा. वीडियो में नीतू कपूर गजब की एनर्जी के साथ डांस स्टेप्स परफॉर्म कर रही हैं. सोशल मीडिया पर इसे काफी पसंद किया जा रहा है.

14 अप्रैल को हुई शादी
बता दें की बाते गुरुवार, 14 अप्रैल को आलिया और रणबीर कपूर की शादी के बंधन में बंधे. इस दौरान कपूर परिवार और भट्ट परिवार के साथ ही कुछ करीबी दोस्त शामिल हुए. शादी को लेकर आखिरी समय तक बातें सीक्रेट रखी गईं और चीजों को मीडिया से दूर ही रखा गया.

यह भी पढ़ें- Alia Ranbir Wedding: आलिया से सगाई के बाद रणबीर को सासू मां से मिला था बेशकीमती तोहफा, कीमत सुन सिर घूम जाएगा

Alia Ranbir Wedding Photos: आलिया-रणबीर की शादी की बेहद प्यारी तस्वीर आई सामने, बहन रिद्धिमा के साथ भाई की दिखी खास बॉन्डिंग 



image Source

Enable Notifications OK No thanks