अपनी शादी में रणबीर कपूर ने एक्स गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ को किया कॉपी, ये है सबूत !


आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की फोटो और वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है.सोशल मीडिया पर जैसे ही स्क्रॉल किया जा रहा है, हर तरफ रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की वेडिंग तस्वीरें देखने को मिल रही है. इस स्टार कपल की फोटो देखते हुए हर किसी को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी की हर किसी को याद आ रही है. हो सकता है कि आपने नोटिस ना किया हो, लेकिन दोनों की शादी में एक खास चीज सेम है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि दोनों की शादी में क्या सेम है.अपने घर वास्तु में 14 अप्रैल को रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपनी लाइफ की नई शुरुआत की.

रणबीर और आलिया की शादी की फोटो देख उनके फैंस काफी खुश नजर आ रहे हैं. अब रणबीर और आलिया की मेहंदी की तस्वीरें भी सामने आ चुकी है. इस कपल की मेहंदी सेरेमनी की फोटो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है.लेकिन इस फोटो में से एक फोटो का कनेक्शन कैटरीना और विक्की की शादी से भी है. मेहंदी सेरेमनी में आलिया और रणबीर ने विक्की कौशल और कैटरीना कैफ की तरह पोज को कॉपी किया. ऐसे में आप दोनों की मेहंदी सेरेमनी की फोटो को देख समानता का अंदाजा लगा सकते हैं.

दोनों की एक्टर्स को देखा जा रहा है कि मेहंदी फंक्शन की तस्वीर में अपनी पार्टन की गोद में आराम फरमाते हुए दिखाई दे रहे हैं.रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी बेशक अलग ढंग से हुए है, लेकिन मेहंदी फंक्शन में उन्होंने विक्की और कैटरीना के पोज को कॉपी किया.हालांकि ये बोलना गलत नहीं होगा कि मेहंदी सेरेमनी में बहुत ही प्यारे लग रहे हैं. आलिया और रणबीर के चेहरे की मुस्कुराहट ये बता रही है कि अपने नये सफर की शुरुआत के लिए दोनों कितने खुश और एक्साइटेड हैं.

ये भी पढ़ें:- आर माधवन के बेटे वेदांत ने डेनिश ओपन में किया कमाल, स्वीमिंग चैंपियनशिप में जीता सिल्वर मेडल

ये भी पढ़ें:- ब्रेस्ट कैंसर से लड़ रही हैं टीवी अभिनेत्री छवि मित्तल, इंस्टाग्राम पर लिखा- यह आसान नहीं है, लेकिन…

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks