आलिया-रणबीर की शादी के बीच सुनील ग्रोवर ने शेयर कीं ये तीन तस्वीरें, क्यों हो रही हैं वायरल


बीत दो दिन से सोशल मीडिया पर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीरें छाई हुई हैं. 14 अप्रैल  को रणबीर कूपर और आलिया भट्ट ने परिवारवालों और खास दोस्तों की मौजूदगी में शादी की जिसकी अनदेखी तस्वीरें सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं . वहीं इन तस्वीरों के बीच फेमस कॉमेडियन सुनील ग्रोवर ने अपने इंस्टाग्राम पर कुछ ऐसी  फोटोज़ शेयर की हैं जिन्हें देखकर आपको भी हंसी आ जाएगी.  इन फोटोज़ में गुत्थी यानी सुनिल ग्रोवर दुल्हन बने बैठे हैं रणबीर उनके सामने नज़र आ हे हैं. फोटो शेयर करते हुए सुनील ने कैप्शन में लिखा है ‘हम 3 और पिक्चर जारी कर रहे हैं’. सुनील की ये फोटोज़ सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.

क्या हैं फोटोज़…
दरअसल, ये फोटो उस दौरान की हैं जब रणबीर कपूर अपनी किसी फिल्म का प्रमोशन करने  कपिल शर्मा के शो ‘द कपिल शर्मा शो’में पहुंचे थे. उस दौरान सुनील भी कपिल के शो का हिस्सा हुआ करते थे. सुनील जो फोटो शेयर की हैं ये उस दौरान की हैं जब वो रणबीर की दुल्हन ने थे और उन्होंने एक्टर के साथ रोमांस भी किया था.  रणबीर-आलिया की शादी के बाच  ये तस्वीरें भी इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं. देखें.


रणबीर-आलिया देने वाले हैं शानदार पार्टी…
बेटे की शादी के बाद नीतू कपूर ये साफ कर चुकी हैं रिसेप्शन नहीं होगा. लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शादी के बाद दोनों 17 अप्रैल को अपने ही घर पर एक गेट-टुगेदर की प्लानिंग कर रहे हैं. यह एक छोटी सी पार्टी होगी जिसमें कपूर खानदान और भट्ट परिवार के सदस्यों के अलावा रणबीर-आलिया के करीबी दोस्त भी हिस्सा लेंगे. हालांकि इस बारे में भी अभी कोई आधिकारिक एलान नहीं किया गया है.


Alia Ranbir Wedding: रणबीर- आलिया को गिफ्ट में मिले ‘रणबीर-आलिया’, सामने आई तस्वीर



image Source

Enable Notifications OK No thanks