Alia Ranbir Wedding: रणबीर- आलिया को गिफ्ट में मिले ‘रणबीर-आलिया’, सामने आई तस्वीर


बॉलीवुड  एक्टर रणबीर कपूर और आलिया भट्ट को शादी के बाद बधाई के तौर पर ढेरों गिफ्ट्स मिल रहे हैं. लेकिन एक गिफ्ट पर सबकी नजरें टिक गई हैं. दरअलस, एनिमल वेलफेयर एनजीओ ने आलिया-रणबीर को एक घोड़ा और घोड़ी की जोड़ी तोहफे के तौर  दी है. इनका नाम कपल के नाम पर  यानी आलिया और रणबीर के नाम पर ही रखा गया. बताया जा रहा है कि इन दोनों घोड़ों को अलग-अलग जगहों से रेस्क्यू किया गया था.

स्टैलियन को मुंबई में गेटवे ऑफ इंडिया से रेस्क्यू किया गया था उस समय इसका इस्तेमाल विक्टोरिया की भारी गाड़ी को ढोने के लिए किया जा रहा था. स्ट्रैलियन की हालत बेहद दयनीय थी. वह ऑस्टियोआर्थराइटिस से पीड़ित था. उसके चारों पैरों में दर्दनाक सूजन थी. वहीं घोड़ी एनीमिक थी. उसे कई संक्रमित घाव थे और गंभीर रूप से कुपोषित थी. रेस्क्यू के बाद दोनों घोड़ों को एनीमल में रखा गया. एनीमल शेल्टर में उन्हें पौष्टिक खाने के साथ-साथ अच्छा इलाज भी  दिया  गया। एनिमल राहत एक ऐसा संगठन है जो घोड़ों के लिए मुफ्त सहायता प्रदान करता है. आलिया भट्ट की बहन पूजा भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर घोड़े और घोड़ी की फोटो शेयर की और एनीमल राहत का शुक्रिया अदा किया है.


आलिया-रणबीर की शादी की इन तस्वीरों को नहीं देखा होगा आपने…
बीती रात आलिया भट्ट की बहन शाहीन भट्ट ने रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के शादी की कुछ ऐसी तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कीं, जिन्हें फैंस ने अब तक नहीं देखा था. पहली तस्वीर में रणबीर आलिया एक साथ पोज़ देते दिखाई दे रहे हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में आलिया और रणबीर दोनों एक दूसरे को निहारते दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में हिंदी सिनेमा के इस खूबसूरत कपल की खुशी छिपाए नहीं छिप रही है.


रणबीर ने शादी में पहनी थी अपने पिता ऋषि कपूर की घड़ी, कीमत जानकर चौंक जाएंगे आप!



image Source

Enable Notifications OK No thanks