आलिया-रणबीर की शादी की इनसाइड तस्वीरें आईं सामने, करीना-करिश्मा ने इस तरह किया पोज


बॉलीवुड कपल आलिया भट्ट और रणबीर कपूर शादी के बंधन में बंध चुके हैं. अब इस न्यूली वेड कपल के सबके सामने आने का इंतजार है. आलिया और रणबीर की पहली तस्वीर सामने आ गई है. फोटो में आलिया और रणबीर बालकनी में फोटोशूट करवाते नजर आ रहे हैं. दोनों एक-दूसरे में खोए नजर आ रहे हैं. शादी के बाद सेरेमनी की इनसाइड तस्वीरें सामने आने लगी है. जिसमें करीना कपूर, करिश्मा कपूर और करण जौहर शामिल हैं.

फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने करीना, करिश्मा और करण की तस्वीर शेयर की है. जिसमें तीनों कूल पोज देते नजर आ रहे हैं. मनीष मल्होत्रा ने तीनों की तस्वीर शेयर करके हुए लिखा- मेरे हर समय के फेवरेट लोग.


फोटो में करीना कपूर और करण जौहर ट्विनिंग करते नजर आ रहे हैं. करण जौहर और करीना कपूर ने पिंक आउटफिट पहना है. करीना जहां पिंक साड़ी में नजर आईं वहीं करण जौहर ने पिंक कलर की शेरवानी पहनी है और बेबी पिंक कलर की पगड़ी पहनी है. वहीं करिश्मा कपूर ने व्हाइट साड़ी के साथ ऑरेंज ब्लाउज कैरी किया. तीनों की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

महेश भट्ट की तस्वीर हुई वायरल
आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट की भी एक तस्वीर सामने आई है. फोटो में महेश भट्ट बेटे राहुल भट्ट के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं. महेश भट्ट की ये तस्वीर वायरल हो रही है.

रिपोर्ट्स की माने तो आलिया और रणबीर जल्द ही मीडिया से इंटरेक्ट करेंगे. ये आलिया की मिसेज कपूर बनने के बाद पहली पब्लिक अपीयरेंस होने वाली है. अब आलिया-रणबीर को बतौर कपल सबके सामने आने का फैंस इंतजार कर रहे हैं. आलिया के दुल्हन के जोड़े में देखने का सभी को इंतजार है.

ये भी पढ़ें: Alia Bhatt Ranbir Kapoor Wedding: रणबीर कपूर के साथ इस शानदार घर में रहेंगी मिसेज कपूर, यहां देखें घर की एक झलक

Alia-Ranbir Wedding: घर की छत पर मिसेज कपूर के साथ फोटोशूट करवा रहे हैं सावरियां, दे रहे हैं एक से बढ़कर एक पोज



image Source

Enable Notifications OK No thanks