Ranbir-Alia Wedding: Mahesh Bhatt ने हाथों पर लगाई दामाद Ranbir Kapoor के नाम की मेहंदी, शादी में ऐसे तोड़ी सालों की रीत


Ranbir Kapoor-Alia Bhatt Wedding: माता-पिता के लिए उनके बच्चों की शादी का दिन बहुत खास होता है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) ने आज 14 अप्रैल को शादी कर ली। इस खास मौके पर ऐक्ट्रेस के पिता महेश भट्ट (Mahesh Bhatt) ने मेहंदी के साथ अपने दामाद रणबीर का नाम हथेली पर लिखा। इसे देखकर उनके फैंस अपनी खुशी जाहिर करते नहीं थक रहे हैं।

दामाद रणबीर से इतना प्यार!
आलिया भट्ट के पिता महेश भट्ट ने अपनी बेटी की शादी के दिन अपनी मेहंदी डिजाइन को दिखाया। यह हर तरह से खास है क्योंकि इसमें रणबीर का नाम लिखा हुआ है। एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर ने महेश भट्ट का मेहंदी दिखाते हुए वीडियो शेयर करते हुए लिखा, ‘सत्यापित #aliabhatt पिताजी ने प्यार से अपने दामाद का नाम अपने हाथ पर लिखवाया है। #maheshbhatt #ranbirkapoor।’


आलिया की शादी में महेश भट्ट की मेहंदी
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी की पहली इनसाइड फोटो में महेश भट्ट थे, जो अपने बेटे राहुल भट्ट के साथ पोज देते हुए नजर आए। उन दोनों की ये फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इसी के साथ महेश भट्ट ने अपने सालों के फैशन रिचुअल को तोड़ दिया, जब वो अपने ब्लैक कपड़े से हटकर लाइट कलर के कुर्ता-पायजामा में नजर आए।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट ने अपने मुंबई के घर वास्तु में शादी की। शादी के मेहमानों की लिस्ट में उनके करीबी दोस्त और परिवार शामिल थे। आलिया-रणबीर की शादी में नीतू कपूर, रिद्धिमा कपूर साहनी, पूजा भट्ट, करण जौहर, करीना कपूर खान, सैफ अली खान, अयान मुखर्जी और रणधीर कपूर शामिल हुए।



image Source

Enable Notifications OK No thanks