नीतू कपूर का खुलासा, बताया कब हुई थी ऋषि कपूर के साथ आखिरी गुफ्तगू, था बेहद खास दिन


बॉलीवुड के ‘चिंटू जी’ यानी ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को दुनिया से अलविदा कहे दो साल हो गए हैं. वक्त भले तेजी से गुजर जाता हो, लेकिन परिवार के लिए उस शख्स को भूल पाना बहुत मुश्किल होता है. कुछ ऐसा ही नीतू कपूर (Neetu Kapoor) और उनके फैमिली मेंबर्स के साथ भी है. ‘कपूर साहब’ को हर पल नीतू कपूर और उनका परिवार याद करता है. नीतू कपूर ने हाल ही में ऋषि कपूर के साथ अपनी आखिरी बातचीत को याद किया और बताया उन दोनों के बीच आखिरी बात (Neetu Kapoor last conversation with Rishi Kapoor) हुई थी.

नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के साथ आपनी आखिरी गुफ्तगू को याद किया और बताया कि वो कौन सा दिन था, जब दोनों ने के बीच आखिरी बार बातचीत हुई. उन्होंने बताया कि दोनों ने आखिरी बार अस्पताल में ही बात की थी.

13 अप्रैल, 2020 को आखिरी बार की था बात
टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि कपूर को याद करते हुए नीतू कपूर ने बताया कि 13 अप्रैल, 2020 वो आखिरी दिन था, जब उन्होंने ऋषि कपूर के साथ आखिरी बार बात की थी. इसके बाद उन्हें वेंटिलेटर पर शिफ्ट कर दिया गया था. ऋषि कपूर और नीतू कपूर की सगाई 13 अप्रैल साल 1979 को हुई थी.

ऋषि कपूर को दर्द में देख होता था दुख
उन्होंने बातचीत करते हुए आगे कहा कि उनके बेटे रणबीर कपूर की शादी 14 अप्रैल को आलिया भट्ट के साथ हुई, लेकिन शादी की रस्में और पूजा 13 अप्रैल से शुरू हो गई थीं. नीतू कपूर ने ये भी कहा कि ऋषि कपूर इलाज के दौरान दर्द से गुजरता देख, सभी को काफी दुख होता था. उन्होंने बताया कि ऋषि कपूर बहुत कुछ कहना चाहते थे, लेकिन आखिरी वक्त में वह कुछ कह नहीं पाए.

जनवरी 1980 में हुई थी नीतू और ऋषि कपूर की शादी 
नीतू और ऋषि कपूर की शादी जनवरी 1980 में हुई थी. उसी साल उनकी बेटी रिद्धिमा कपूर का जन्म हुआ था. सितंबर 1982 में रणबीर कपूर के जन्म पर दोनों दूसरी बार पेरेंट्स बने थे. लंबे समय से कैंसर से पीड़ित होने की वजह 30 अप्रैल 2020 में ऋषि कपूर का निधन हो गया था.

नीतू कपूर का वर्क फ्रंट 
वर्क फ्रंट की बात करें तो नीतू कपूर अब फिल्म ‘जुग जुग जियो’ में नजर आएंगी. इस फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी और अनिल कपूर भी उनके साथ नजर आने वाले हैं. कलर्स के शो ‘डांस दीवान जूनियर’ को इन दिनों वह जज कर रही हैं.

Tags: Neetu Kapoor, Rishi kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks