ऋषि कपूर के निधन के बाद डिप्रेशन में चली गई थीं नीतू कपूर, फिर इस फिल्म ने की एक्ट्रेस की मदद


बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने हाल ही में अपने एक इंटरव्यू में ये बताया कि ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) के निधन के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थीं. इसी के साथ उन्होंने यह भी कहा कि काम पर वापस जाने के बाद उन्हें डिप्रेशन से बाहर निकलने में मदद मिली. नीतू ने कहा कि, “जुग जुग जीयो (JugJugg Jeeyo)’ पर काम करना एक सुखद अनुभव रहा है. इसके अलावा मैंने दो रियलिटी शोज भी किए, जिससे मुझे दर्शकों के बीच आने और बातचीत करने में मदद मिली. मैं अब अपने टाइम को एन्जॉय कर रही हूं.”

हेल्थ शॉट्स के साथ एक इंटरव्यू में नीतू ने कहा, “जीवन आपको मजबूत बनाता है. जब आप उतार-चढ़ाव से गुजरते हैं तो हमें लगता है कि यह हमारा सबसे बुरा समय है. लेकिन मुझे लगता है कि यह सबसे अच्छा समय है क्योंकि इसी तरह ईश्वर आपको आपके जीवन में आने वाली हर चीज से निपटने के लिए मजबूत बना रहा है. मैंने अपने जीवन में बहुत कुछ झेला है और शायद इसी ने मुझे हर स्थिति से निपटने के लिए काफी मजबूत बनाया है. मैं हमेशा से स्ट्रॉन्ग रही हूं.”

‘डॉक्टर जो कह रहे थे, उसे मैं पहले से ही जानती थी’
नीतू कपूर ने आगे कहा, “आप जो भी महसूस कर रही हैं, जो भी आपकी समस्या है, आपको कुछ करना चाहिए. अगर आपको मानसिक स्वास्थ्य की समस्या है, तो एक मनोचिकित्सक को दिखाएं. अपने पति को खोने के बाद मैं भी एक साइकोलॉजिस्ट के पास गई थी. मैं एक डॉक्टर से सलाह लेती थी, लेकिन फिर मैंने कहा कि डॉक्टर जो कह रहे हैं, उससे मैं ज्यादा मजबूत हूं. डॉक्टर मुझे उन चीजों को करने के लिए कह रहे थे जो मैं पहले से जानती थी, इसलिए मैंने सोचा कि मैं खुद ऐसा क्यों नहीं कर रही हूं? और इसलिए, मैंने डॉक्टर को दिखाना बंद कर दिया और खुद को मजबूत बनाया.”

‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी नीतू कपूर
ल्यूकेमिया से दो साल की लंबी लड़ाई के बाद 30 अप्रैल, 2020 को ऋषि कपूर का निधन हो गया था. वह 67 वर्ष के थे. नीतू की आखिरी फिल्म 2013 की एक्शन कॉमेडी ‘बेशरम’ थी. फिल्म में उनके साथ उनके बेटे एक्टर रणबीर कपूर और पति ऋषि कपूर थे. ऋषि के निधन के बाद नीतू कई रियलिटी शो का हिस्सा रह चुकी हैं.नीतू अगली बार राज मेहता द्वारा निर्देशित धर्मा प्रोडक्शंस की ‘जुग जुग जीयो’ में दिखाई देंगी, जो 24 जून को रिलीज होने जा रही है. फिल्म में अनिल कपूर नीतू के पति का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वरुण धवन, कियारा आडवाणी, मनीष पॉल और प्राजक्ता कोहली भी हैं.

Tags: Neetu Kapoor, Rishi kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks